Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बेटे ने कर दी पिता की हत्या, पुलिस ने 12 घंटे में धर दबोचा

हमले के दौरान आरोपी के भाई ने उन्हें बचाने की कोशिश की तो उस पर भी हमला कर दिया। पढ़िए पूरी खबर-

बेटे ने कर दी पिता की हत्या, पुलिस ने 12 घंटे में धर दबोचा
X

गरोठ (मंदसौर)। मध्यप्रदेश के मंदसौर में मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। एक कलयुगी ने अपने पिता के सिर पर वार कर मौत की नींद सुला दिया। हमले के दौरान आरोपी के भाई ने उन्हें बचाने की कोशिश की तो उस पर भी हमला कर दिया। घटना की सूचना पुलिस को दी गई, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को महज 12 घंटे में गिरफ्तार कर लिया।

मामला गरोठ तहसील के फरन्याखेडी गांव का है, जहां देर रात सुजान सिंह के बड़े बेटे धीरप सिंह ने अपने पिता के सिर पर वार कर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि पारिवारीक विवाद के चलते वारदात को अंजाम दिया गया है। धीरपसिंह का विवाद उसके पिता सुजान सिंह से हो गया। इस बीच छोटे भाई दाणीसिंह ने पिता को बचाने की कोशिश की तो वह भी चोटिल हो गया।

धीरप सिंह की मारपीट से पिता सुजानसिंह की मौके पर ही मौत हो गई। मारपीट की सूचना 100 डायल पर दी गई। इसके बाद एम्बुलेंस की मदद से घायल पिता-पुत्र को शासकीय अस्पताल लाया गया, जहां पिता सुजान सिहं को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। वहीं घायल आरोपी धीरप सिंह ईलाज के दौरान अस्पताल से भाग निकला। सुवासरा पुलिस की मदद से पिता के हत्यारे पुत्र को महज 12 घंटे में गिरफ्तार कर कई धाराओ में मामला दर्ज किया गया है।

Next Story