Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सिंधिया ने कमलनाथ और दिग्विजय पर जमकर बोला हमला, कहा- पायलट का एमपी में स्वागत

बीजेपी के उम्मीदवार मनोज चौधरी के पक्ष में एक आमसभा को संबोधित किया। पढ़िए पूरी खबर-

सिंधिया ने कमलनाथ और दिग्विजय पर जमकर बोला हमला, कहा- पायलट का एमपी में स्वागत
X

देवास। मध्यप्रदेश में 28 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव होने हैं। बीजेपी से राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया लगातार धुंआधार प्रचार कर रहे हैं। इसी कड़ी में वे आज हाट पिपलिया के सिंगाबदा पहुंचे, जहां उन्होंने बीजेपी के उम्मीदवार मनोज चौधरी के पक्ष में एक आमसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पार्टी पर जमकर निशाना साधा।

आमसभा को संबोधित करते हुए सिंधिया ने कमलनाथ और दिग्विजय सिंह पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि- प्रजातंत्र के मंदिर कहे जाने वाले वल्लभ भवन को दोनों ने मिलकर भ्रष्टाचार का अड्डा बना दिया था। इतना ही नही मंच से ज्योतिरादित्य सिंधिया ने दिग्विजय सिंह और कमलनाथ को लेकर हास्य व्यंग कई तंज कसे।

पत्रकारों से चर्चा के दौरान सिंधिया ने कहा कि- मैं सचिन पायलट का मध्यप्रदेश में स्वागत करता हूं। उन्होंने कहा कि- मैं छोटी मानसिकता का व्यक्ति नहीं हूं। वह उनका काम करेंगे, मैं अपना काम कर रहा हूं।

बता दें कांग्रेस के अंदर सिंधिया और पायलट दोनों की कहानी ही एक बागी के रूप में निकलकर आई। कांग्रेस सोशल मीडिया विंग पहले से ही दोनों के बीच बिकाऊ और टिकाऊ की लड़ाई को पिच करना शुरू कर चुका है। ज्योतिरादित्य सिंधिया के कांग्रेस छोड़ने के बाद राजस्थान में आने वाले सियासी उथल-पुथल के बीच कयास लगा जा रहा था कि पायलट भी कांग्रेस पार्टी को अलविदा कह देंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ। दोनों देश की राजनीति के युवा माने जाते हैं और उपचुनावों के लिए मध्य प्रदेश के कुछ हिस्सों में प्रचार करने और ग्वालियर को चुनने के पीछे कांग्रेस की एक रणनीति देखी जा रही है।

Next Story