Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

यहाँ कोरोना कर्फ्यू तोड़ने वालों को सद्बुद्धि देने दी जा रही राम नाम लिखने की सजा

मध्य प्रदेश के सतना जिले में एक पुलिस ऑफिसर ने लॉकडाउन तोड़ रहे लोगों को अनोखी सजा देनी शुरू कर दी है. उन्होंने कर्फ्यू तोड़ने वाले लोगों को राम नाम की लेखन पुस्तिका पर राम राम लिखवाना शुरू किया है. ताकि कोरोना कर्फ्यू तोड़ने वालों को सद्बुद्धि आ सके और कोरोना कर्फ्यू के दौरान अपने घर में रहें.

यहाँ कोरोना कर्फ्यू तोड़ने वालों को सद्बुद्धि देने दी जा रही राम नाम लिखने की सजा
X

सतना. मध्य प्रदेश के सतना जिले में एक पुलिस ऑफिसर ने लॉकडाउन तोड़ रहे लोगों को अनोखी सजा देनी शुरू कर दी है. उन्होंने कर्फ्यू तोड़ने वाले लोगों को राम नाम की लेखन पुस्तिका पर राम राम लिखवाना शुरू किया है. ताकि कोरोना कर्फ्यू तोड़ने वालों को सद्बुद्धि आ सके और कोरोना कर्फ्यू के दौरान अपने घर में रहें.

मध्यप्रदेश के सतना जिले में पदस्थ पुलिस ऑफिसर की सजा का ये अनोखा अंदाज लोगों को काफी पसंद आ रहा है. सजा देने के लिए पुलिस अफसर ने अपने पैसों से राम नाम की लेखन पुस्तिका खरीदी है और नियम तोड़ने वालों को इन पुस्तिका में 4-4 पेज राम राम लिखवा रहे हैं.

देश भर में कोरोना कर्फ़्यू पर पुलिस अलग-अलग अंदाज में सजाएं दे रही हैं. कहीं खाकी की लाठियां पड़ रहीं हैं तो कहीं उठक बैठक और मुर्गा बनाया जा रहा है. लेकिन मध्य प्रदेश के सतना जिले की कोलगवां थाने में पदस्थ सब इंस्पेक्टर संतोष का अंदाज जुदा है वो कोरोना कर्फ़्यू तोड़ने वालों को राम नाम की सजा दे रहे हैं. खुद के पैसों से खरीदी गयी राम नाम की पुस्तक के चार चार पन्ने भरवाते हैं और फिर कोरोना कर्फ़्यू का उल्लंघन न करने हिदायत देकर छोड़ देते हैं.

Next Story