Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

उज्जैन में नील गाय को गोली मारी, छह घंटे देर से पहुंचे पटवारी और पशुचिकित्सक

घटना के बाद से ग्रामीणों में भयंकर आक्रोश, आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर उसे कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग। पढ़िए पूरी खबर-

उज्जैन में नील गाय को गोली मारी, छह घंटे देर से पहुंचे पटवारी और पशुचिकित्सक
X

उज्जैन। शुक्रवार सुबह एक खेत में मृत अवस्था में नील गाय मिलने से हडक़ंप मच गया। बताया जा रहा है कि किसी अज्ञात शिकारी ने पहले नीलगाय को गोली मारी और फिर उसका धारदार हथियार से गला रेत कर मौत के घाट उतार दिया। घटना के बाद से ग्रामीणों में भयंकर आक्रोश व्याप्त है।

मामला उन्हेल थानान्तर्गत गांव खिमलाखेड़ी एवं जलोदिया के बीच का है, जहां एक खेत से नील गाय का शव मिला। नील गाय के शव को सबसे पहले गांव जलोदिया निवासी ओमप्रकाश पिता नंदाजी गुर्जर ने देखा था, उन्होंने पशु हत्या की जानकारी नागदा पुलिस सहित क्षेत्र के पटवारी एवं पशु चिकित्सक आदि को दी। घटना स्थल उन्हेल थाना अंतर्गत होने के कारण नागदा पुलिस तो मौके पर नहीं पहुंची। वहीं पटवारी एवं पशुचिकित्सक भी सूचना के करीब छह घंटे देरी से पहुंचने पर उन्हें ग्रामीणों के आक्रोश का सामना करना पड़ा।

मौके पर मौजूद पटवारी ने घटना का पंचनामा बनाकर उन्हेल पुलिस को सुपुर्द कर दिया है। पुलिस ने पशु हत्या के इस मामले में अज्ञात आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश शूरू कर दी है। इधर ग्रामीणों ने एक मूक पशु की निर्मम तरीके से की गई हत्या पर घोर आपत्ति दर्ज कराते हुए पुलिस एवं प्रशासन से आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर उसे कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग की है।

और पढ़ें
Next Story