Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

नरोत्तम ने बताया हनुमान चालीसा का प्रभाव, कहा- शिव सेना के 40 विधायक 40 दिन में छोड़कर चले गए, जानिए और क्या बोले

मध्यप्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने महाराष्ट्र में शिव सेना सरकार गिरने पर बड़ी टिप्पणी की। उन्होंने घटनाक्रम को हनुमान चालीसा से जोड़ते हुए कहा कि उद्धव ठाकरे ने चालीसा नहीं पढ़ने दिया था। इसका प्रभाव यह हुआ कि शिव सेना के 40 विधायक 40 दिन में ही पार्टी छोड़ गए। उन्होंने यह भी कहा कि यह पहला अवसर है जब हिंदुत्व के नाम पर एक सरकार गिर गई।

नरोत्तम ने बताया हनुमान चालीसा का प्रभाव, कहा- शिव सेना के 40 विधायक 40 दिन में छोड़कर चले गए, जानिए और क्या बोले
X

भोपाल। मध्यप्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने महाराष्ट्र में शिव सेना सरकार गिरने पर बड़ी टिप्पणी की। उन्होंने घटनाक्रम को हनुमान चालीसा से जोड़ते हुए कहा कि उद्धव ठाकरे ने चालीसा नहीं पढ़ने दिया था। इसका प्रभाव यह हुआ कि शिव सेना के 40 विधायक 40 दिन में ही पार्टी छोड़ गए। उन्होंने यह भी कहा कि यह पहला अवसर है जब हिंदुत्व के नाम पर एक सरकार गिर गई।

अगवा नहीं, भगवा हो गए विधायक

मिश्रा ने कहा कि शिवसेना के संजय राउत कह रहे थे कि हमारे विधायक अगवा हो गए हैं। अरे राउतजी वो अगवा नहीं भगवा हो गए। मेरा देश बदल रहा है।

उदयपुर हत्याकांड से घटनाक्रम पर नजर

नरोत्तम ने उदयपुर हत्याकांड का जिक्र करते हुए कहा कि मध्यप्रदेश पुलिस घटनाक्रम पर नजर बनाए हुए है। पुलिस राजस्थान एटीएस से संपर्क में है। दावत-ए-इस्लामी, जिसके कनेक्शन की बात कही गई है, उसकी गतिविधियों पर नजर रखने के निर्देश डीजीपी सहित इंटेलिजेंट्स के अधिकारियों को दिए गए हैं।

और पढ़ें
Next Story