Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बड़ी कार्रवाई : रेमडेसिविर इंजेक्शन की कालाबाजारी करने वाले वकील पर लगी रासुका

रेमडेसिविर इंजेक्शन की कालाबाजारी करने वाले सिवनी के वकील पर रासुका लगाई गई है। शुक्रवार को कलेक्टर कौशलेंद्र विक्रम सिंह ने पुलिस के प्रस्ताव पर रासुका की कार्रवाई की है। शुक्रवार को ही आरोपी की रिमांड पूरी हुई, इसके बाद उसे एसटीएफ ने कोर्ट में पेश किया और यहां से उसे जेल भेज दिया गया।

बड़ी कार्रवाई : रेमडेसिविर इंजेक्शन की कालाबाजारी करने वाले वकील पर लगी रासुका
X

ग्वालियर. रेमडेसिविर इंजेक्शन की कालाबाजारी करने वाले सिवनी के वकील पर रासुका लगाई गई है। शुक्रवार को कलेक्टर कौशलेंद्र विक्रम सिंह ने पुलिस के प्रस्ताव पर रासुका की कार्रवाई की है। शुक्रवार को ही आरोपी की रिमांड पूरी हुई, इसके बाद उसे एसटीएफ ने कोर्ट में पेश किया और यहां से उसे जेल भेज दिया गया। अब आगे की कड़ी तक पहुंचने के लिए एसटीएफ की टीम लगी है। जिसमें दो संदेहियों से पूछताछ चल रही है। इसमें छिंदवाड़ा और नागपुर का कनेक्शन निकला है।

एसटीएफ ने शनिवार को सिवनी के वकील कमलेश्वर प्रसाद दीक्षित को पांच रेमडेसिविर इंजेक्शन के साथ रेलवे स्टेशन से पकड़ा था। उसे पहले दो दिन की रिमांड पर लिया, फिर रिमांड तीन दिन और बढ़ा दी गई। इसमें छिंदवाड़ा और नागपुर के कुछ नंबर मिले हैं। रासुका लगाने के लिए एसपी ग्वालियर की ओर से प्रस्ताव गया था।

Next Story