Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मध्यप्रदेश में कोरोना का बढ़ता प्रकोप: आज लग सकती हैं कुछ और पाबंदियां, एक दिन में आंकड़ा साढ़े 4 हजार के पार

मध्यप्रदेश में कोरोना का प्रकोप लगातार बढ़ रहा है। एक दिन में पॉजिटिव मिलने का आंकड़ा साढ़े 4 हजार को पार कर 4755 तक पहुंच गया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ गुरुवार को वर्चुअल मीटिंग के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज शुक्रवार को प्रदेश की क्राइसेस कमेटियों के साथ संवाद करेंगे। सूत्रों का कहना है कि राज्य सरकार 1 से 8 वीं तक के स्कूल बंद करने के साथ कुछ और पाबंदियों की घोषणा कर सकती है।

मध्यप्रदेश में कोरोना का बढ़ता प्रकोप: आज लग सकती हैं कुछ और पाबंदियां, एक दिन में आंकड़ा साढ़े 4 हजार के पार
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

भोपाल। मध्यप्रदेश में कोरोना का प्रकोप लगातार बढ़ रहा है। एक दिन में पॉजिटिव मिलने का आंकड़ा साढ़े 4 हजार को पार कर 4755 तक पहुंच गया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ गुरुवार को वर्चुअल मीटिंग के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज शुक्रवार को प्रदेश की क्राइसेस कमेटियों के साथ संवाद करेंगे। सूत्रों का कहना है कि राज्य सरकार 1 से 8 वीं तक के स्कूल बंद करने के साथ कुछ और पाबंदियों की घोषणा कर सकती है।

इस तरह बढ़ रहा संक्रमितों का आंकड़ा

24 घंटे के अंदर मिले संक्रमितों में भोपाल में 1008 नए केस मिले। इनमें चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग, कृषि मंत्री कमल पटेल, जल संसाधन मंत्री तुलसीराम सिलावट, 1 से 18 साल के 73 बच्चे, 61 से अधिक उम्र के 72 बुजुर्ग और 10 डॉक्टर शामिल हैं। नए संक्रमितों में दो बच्चों की उम्र महज एक साल है। इंदौर में 1291 नए संक्रमित मिले हैं। जबलपुर में 349 केस आए। सागर में 263, रीवा में 61 नए केस आए हैं। ग्वालियर में 635 कोरोना संक्रमित मिले हैं। 570 ग्वालियर के हैं, 42 अन्य शहरों से हैं।


Next Story