Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पत्नी को लेने पहुंचा पति तो आशिक ने चला दी गोली, शादी से पहले दी थी ये धमकी

सिरफिरे ने कट्टे का ट्रिगर दबाया तो युवक ने उसे धक्का दिया तो गोली बाएं हाथ में लग कर निकल गई। पढ़िए पूरी खबर-

पत्नी को लेने पहुंचा पति तो आशिक ने चला दी गोली, शादी से पहले दी थी ये धमकी
X
प्रतीकात्मक फोटो

भिंड। एक सरफिरे प्रेमी ने पड़ोस में रहने वाली युवती के पति पर जानलेवा हमला कर दिया। सिरफिरे आशिक ने शादी के पहले ही आरोपी ने धमकी दी थी कि वह पति की गोली मारकर हत्या कर देगा। शादी के बाद आरोपी को मौका नहीं मिल पाया। बुधवार को अमित आए तो आरोपित को मालूम चल गया। उसने उन्हें गोली मारने की योजना बना ली। आरोपी ने सीने पर कट्टा रख दिया। सिरफिरे ने कट्टे का ट्रिगर दबाया तो युवक ने उसे धक्का दिया तो गोली बाएं हाथ में लग कर निकल गई।

यह मामला बीटीआई संतोष नगर का है, जहां दबोहा निवासी 24 वर्षीय अमित शाक्य अपनी पत्नी को विदा कराकर घर ले जाने आया था। पत्नी को विदा कराकर पति ससुराल से बाहर निकला ही था कि पड़ोस में रहने वाले नरेश ने सीने पर कट्टा रख दिया। इसी दौरान अमित ने आरोपित को धक्का दिया। कट्टे की नाल सीने से हटकर बाएं हाथ की ओर हो गई। इसी दौरान ट्रिगर दबने से गोली चली। गोली अमित के बाएं हाथ में लगते हुए निकल गई। गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग आ गए। सिरफिरे ने कट्टा दोबारा लोड करना चाहा तो घायल युवक के साले ने भीड़ की मदद से उसे दबोच लिया।

गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग इकट्ठे हो गए। आरोपित ने कट्टे में दूसरा कारतूस लगाना चाहा, लेकिन इस दौरान उसे अमित के साले संतोष पुत्र रामबाबू शाक्य ने लोगों की मदद से पकड़ लिया। आरोपी ने संतोष के हाथ में काट लिया। इससे संतोष भी घायल है। बाद में आरोपित को देहात थाना पुलिस के हवाले कर दिया गया।

बताया जा रहा है कि आरोपी युवती से एकतरफा प्रेम करता था। साल 2019 में शादी से पहले ही आरोपीने धमकी दी थी कि वह पति की गोली मारकर हत्या कर देगा। शादी के बाद आरोपित को मौका नहीं मिल पाया। बुधवार को अमित आए तो आरोपित को मालूम चल गया। उसने उन्हें गोली मारने की योजना बना ली।

पुलिस ने इस मामले में बताया कि गोली लगने से एक युवक घायल हुआ है और आरोपी को गिरफ्तार कर केस दर्ज कर लिया गया है।

Next Story