Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Breaking : एक और कलेक्टर का थप्पड़ कांड, वीडियो वायरल होने के बाद राज्य सरकार सवालों के घेरे में

मध्यप्रदेश में एक और कलेक्टर के द्वारा थप्पड़ मारे जाने का वीडियो वायरल हो रहा है। पढ़िए पूरी खबर-

Breaking : एक और कलेक्टर का थप्पड़ कांड, वीडियो वायरल होने के बाद राज्य सरकार सवालों के घेरे में
X

रायपुर। सूरजपुर कलेक्टर द्वारा एक युवक के साथ मारपीट करने तथा मोबाइल तोड़ने का विवाद अभी थमा भी नही है कि अब भाजपाशासित राज्य मध्य प्रदेश के शाजापुर की अपर कलेक्टर मंजुषा विक्रांत राय का युवक को झापड़ मारता वीडियो वायरल हुआ है। कोरोना कफर्यू के दौरान उन्होंने कल जूते की दुकान में पहुंचकर मौजूद बच्चे को थप्पड़ मार दिया। उसके बाद भाजपा सरकार घिर गई है और उस पर कार्रवाई का दबाव आ गया है।

आपको पता होगा कि छत्तीसगढ़ में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने तुरंत एक्शन लेते हुए सूरजपुर कलेक्टर का ट्रांसफर कर दिया है। सूरजपुर के भैयाथान चौक पर लॉकडाउन का पालन कराने के लिए शनिवार, 22 मई को खुद कलेक्टर रणबीर शर्मा सड़क पर उतरे थे। इस दौरान उन्होंने घर से बाहर निकले एक युवक को थप्पड़ मारा और उसका मोबाइल भी जमीन पर पटक दिया। अपने इस कृत्य के लिए वह सोशल मीडिया पर लोगों के निशाने पर हैं, हालांकि उन्होंने इसके लिए माफी भी मांग ली है।

रणबीर शर्मा को मंत्रालय में संयुक्त सचिव के पद पर भेजा दिया गया है। सीएम भूपेश बघेल ने रविवार की सुबह ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी। रणबीर शर्मा को मंत्रालय में संयुक्त सचिव के पद पर भेजा दिया गया है।

केन्द्रीय राज्य मंत्री रेणुका सिंह ने ट्वीट कर लिखा है, 'जनता की सेवा के लिए नियुक्त भारतीय प्रशासनिक सेवा के अधिकारी रणबीर शर्मा का यह कृत्य अवैधानिक तथा सीसीएस केन्द्रीय सिविल सेवाएं (आचरण) नियमावली,1964 की अवहेलना है। अत: मुख्यमंत्री को छत्तीसगढ़ की जनता के स्वाभिमान के लिए रणबीर शर्मा को तत्काल निलम्बित करना चाहिए।'

Next Story