Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अप्रैल के अंत तक एक्टिव केस 1 लाख होने का अनुमान, आज क्राइसिस मैनेजमेंट की बैठक लेंगे सीएम

कोरोना को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का अहम बयान सामने आया है. सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि आज क्राइसेस मैनेजमेंट की बैठक कर रहा हूँ. जिस तेजी से कोरोना संक्रमण तेजी से बढ रहा है अप्रैल अंत तक एक्टिव केस 1 लाख होने का अनुमान है.इसको हम उसके पहले रोकने का प्रयास कर रहे हैं. हर जिले में एक कोविड केयर सेंटर बना रहे हैं. ऑक्सीजन की सप्लाई पूरी हो रही है.

अप्रैल के अंत तक एक्टिव केस 1 लाख होने का अनुमान, आज क्राइसिस मैनेजमेंट की बैठक लेंगे सीएम
X

भोपाल. कोरोना को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का अहम बयान सामने आया है. सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि आज क्राइसेस मैनेजमेंट की बैठक कर रहा हूँ. जिस तेजी से कोरोना संक्रमण तेजी से बढ रहा है अप्रैल अंत तक एक्टिव केस 1 लाख होने का अनुमान है.इसको हम उसके पहले रोकने का प्रयास कर रहे हैं. हर जिले में एक कोविड केयर सेंटर बना रहे हैं. ऑक्सीजन की सप्लाई पूरी हो रही है.

केंद्र से हमने चर्चा की. ऑक्सीजन की पूरी उपलब्धता है. ऑक्सीजन पर नजर बनाये रखी गई है. एक कमेटी भी बनाई है. खबर ऐसी आती है आक्सीजन की कमी है तो लोग भंडारन करने लगते हैं. रेमडिसीवीर इंजेक्शन की आपूर्ति शुरू हो चुकी है. हमने 1 लाख इंजेक्शन मँगाये हैं. कंपनियों से प्राइवेट अस्पताल को भी जोडा है. 350 वेंटिलेटर भी केंद्र सरकार से जल्द मिलेंगे. हम पूरी व्यवस्था कर रहे हैं.

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने आगे कहा कि जनता से अपील करता हूं कि अनावश्यक रूप से घरों से ना निकलें और मास्क लगाएं. केंद्र सरकार से चर्चा के बाद भिलाई से भी ऑक्सीजन प्राप्त हो रही है. 180 मीट्रिक टन ऑक्सीजन हमको प्राप्त हो रही है. ऑक्सीजन की कमी नहीं आने दी जाएगी. 1 लाख इंजेक्शन का ऑर्डर दिया है इंजेक्शन भी प्राप्त होना शुरू हो गया है. बेहतर से बेहतर व्यवस्था करने का प्रयास किया जा रहा है.

Next Story