Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

लव मैरिज से नाराज भाई ने उजाड़ा बहन का सुहाग, फंदे पर लटकी मिली बहन की लाश

प्रेम विवाह करने से नाराज होकर अपने जीजा की गर्दन कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी, वारदात के बाद से गांव में सनसनी। पढ़िए पूरी खबर-

लव मैरिज से नाराज भाई ने उजाड़ा बहन का सुहाग, फंदे पर लटकी मिली बहन की लाश
X

जबलपुर। मध्यप्रदेश के जबलपुर में दिल दहला देने वाला हत्याकांड का मामला सामने आया। बताया जा रहा है कि एक युवक ने अपनी बहन के प्रेम विवाह करने से नाराज होकर अपने जीजा की गर्दन कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी। वहीं जब यह बात उसकी पत्नी को पता चली, तो उसने भी फांसी लगा ली। वारदात के बाद से गांव में सनसनी फ़ैल गई है।

घटना तिलवारा थाना क्षेत्र के रमनगरा की है। पुलिस ने बताया कि तिलवारा घाट के पास रहने वाले विजेत कश्यप ने दो माह पहले रमनगरा में रहने वाली पूजा शुक्ला से प्रेम विवाह किया था। इस बात पर पूजा का भाई मिंटू शुक्ला नाखुश था। इसका बदला लेने के लिए गुरुवार की सुबह मिंटू ने विजेत कश्यप की कुल्हाड़ी से गर्दन काट दी।

पति के वियोग में पत्नी ने भी फांसी लगा ली। विजेत की हत्या की सूचना मिलने पर उसके परजनों को सदमा लगा। विजेत की सिर कटी लाश देखकर उसकी पत्नी पूजा भी सक्ते में आ गई। कुछ देर बाद पूजा भी फांसी के फंदे पर लटकी हुई मिली। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की।

Next Story