Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Big News : कोरोना पॉजिटिव महिला से बलात्कार की कोशिश, वार्डबॉय ने प्राइवेट रूम में की वारदात

मध्यप्रदेश के ग्वालियर में संक्रमित महिला के साथ रेप की कोशिश की शर्मनाक खबर आई है। इस वारदात को अंजाम देने वाला कोई और नहीं, बल्कि एक निजी अस्पताल का वार्ड बॉय ही है। पुलिस ने आरोपी वार्ड बॉय के खिलाफ छेड़छाड़ और दुष्कर्म की कोशिश का मामला दर्ज कर लिया है। पढ़िए पूरी खबर-

ब्रेकिंग न्यूज
X
ब्रेकिंग न्यूज

ग्वालियर। ग्वालियर के लोटस अस्पताल में कोरोना पॉजिटिव महिला मरीज के साथ बलात्कार की कोशिश की गई है। इस घटना की रिपोर्ट पीड़िता के बेटे ने कंपू थाने में दर्ज कराई है। पुलिस ने आरोपी वार्ड बॉय विवेक लोधी के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है।

घटना के संबंध में सूत्रों से जानकारी मिली है कि लोटस अस्पताल में भर्ती कोरोना पॉजिटिव एक महिला मरीज के साथ वही के वार्ड बॉय ने बलात्कार की कोशिश की है। वार्ड बॉय ने प्राइवेट कमरे में घुसकर कोरोना संक्रमित महिला की आबरू लूटने की कोशिश की है। इस घटना की रिपोर्ट महिला के बेटे ने कंपू थाने में दर्ज कराया है। जानकारी मिली है कि आरोपी वार्ड बॉय ने बलात्कार की कोशिश तब की जब महिला को सांस लेने में तकलीफ थी, उसे सिलेंडर से कृत्रिम ऑक्सीजन दिया जा रहा था। पुलिस ने पीड़िता के बेटे की रिपोर्ट पर आरोपी वार्ड बॉय विवेक लोधी के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है।


Next Story