Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

झारखंड में बकरा मारने के आरोप में 2 दलितों को पेड़ से बांधा, फिर कर दिया ये कांड

झारखंड के गिरिडीह में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। जहां बकरा काटने के आरोप में दो दलित को पेड़ से बांधकर जमकर पीटा गया।

झारखंड में बकरा मारने के आरोप में 2 दलितों को पेड़ से बांधा, फिर कर दिया ये कांड
X

झारखंड के गिरिडीह में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। जहां बकरा काटने के आरोप में दो दलित को पेड़ से बांधकर जमकर पीटा गया। इस मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। बकरा काटने के आरोप में दो दलितों को गांव के दबंगों ने बंधक बनाकर पेड़ से लटकाया और जमकर पीटा।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बीती 28 जुलाई को गिरिडीह जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के घघरडीहा गांव में बकरा काटने के आरोप में दबंगों द्वारा दो दलितों को पेड़ से बांधकर पीटा गया है। इस मामले की शिकायत घटना के 3 दिन बाद दोनों पक्षों की तरफ से दर्ज की गई है। पीड़ित दलित युवकों ने थाने में मामला दर्ज करवा दिया है।

वहीं दूसरे पक्ष के लोगों ने कहा कि बकरे को काटने के आरोप में उन्होंने दलितों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। इस मामले में दलित युवक ने जानकारी देते हुए बताया कि बीती 28 जुलाई को यादव समाज का बकरा उसके खेत में घुसकर फसल खा रहा था। तब दोनों युवकों ने बकरे को पकड़ कर खेत से बाहर करने की कोशिश की। इस दौरान वह चिल्लाने लगा।

पीड़ित पक्ष ने पंचायत की तरफ से निराशा मिलने के बाद घटना के 3 दिन बाद पुलिस में अपनी शिकायत दर्ज कराई। जिसके बाद पुलिस ने दोनों पक्षों की तरफ से मामला दर्ज कर लिया है और इस पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है।

Next Story
Top