Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जम्मू-कश्मीरः त्राल से आतंकियों का एक मददगार गिरफ्तार, एक चीनी हथगोला बरामद

पुलिस थाना त्राल में उक्त आतंकी सहयोगी के खिलाफ संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इस ऑपरेशन को अवंतीपोरा पुलिस, 42 आरआर और सीआरपीएफ की 180वीं बटालियन ने अंजाम दिया है।

जम्मू-कश्मीरः त्राल से आतंकियों का एक मददगार गिरफ्तार, एक चीनी हथगोला बरामद
X

सुरक्षाबल, फोटो फाइल

जम्मू-कश्मीर के त्राल में आज सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली है। सुरक्षाबलों ने त्राल के सैयदाबाद इलाके से आतंकियों के एक मददगार को गिरफ्तार किया है। मिली जानकारी के मुताबिक, सुरक्षाबलों ने बीते दिन दिनों में आतंकियों के 11 मददगारों को गिरफ्तार किया है।

सुरक्षाबलों ने जिस मददगार को पड़ा है उसका नाम आमिर अशरफ खान पुत्र मोहम्मद अशरफ खान है। अशरफ खान सैयदाबाद पस्तूना का रहने वाला है। सुरक्षाबलों ने उसके पास से एक चीनी हथगोला भी बरामद किया है। पुलिस थाना त्राल में उक्त आतंकी सहयोगी के खिलाफ संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, इस ऑपरेशन को अवंतीपोरा पुलिस, 42 आरआर और सीआरपीएफ की 180वीं बटालियन ने अंजाम दिया है। इससे पहले बीते गुरुवार को सुरक्षाबलों ने आतंकी संगठन अल-बदर के चार, बुधवार को जैश के 6 मददगार गिरफ्तार किए गए थे।

आतंकियों ने ग्रेनेड से किया हमला

जानकारी के लिए आपको बता दें कि जम्मू-कश्मीर के सोपोर में बीते गुरुवार को आतंकियों ने सुरक्षाबलों को निशाना बनाकर ग्रेनेड से हमला किया था। इस आतंकी हमले में सेना का एक जवान घायल हो गया था। जिसका बाद जवान को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। आधिकारिक सूत्रों ने कहा था कि वाटरगम इलाके में आतंकियों ने सुरक्षाबलों को निशाना बनाकर ग्रेनेड फेंका थी।

जिसमें एसएसबी के एक जवान को मामूली चोटें आईं और उन्हें इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल ले जाया गया। इस बीच सुरक्षाबलों की संयुक्त टीम ने हमलावरों को पकड़ने के लिए इलाके की घेराबंदी कर तलाशी अभियान चलाया था।

Next Story