Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अनंतनाग: सुरक्षाबलों को रेलवे स्टेशन के पास संदिग्ध बैग में आईईडी मिला, जांच जारी

पुलिस अधिकारी ने कहा कि सदूरा अनंतनाग के पास उन्हें एक संदिग्ध बैग मिला। बैग के अंदर से आईईडी बरामद की गई।

अनंतनाग: सुरक्षाबलों को रेलवे स्टेशन के पास संदिग्ध बैग में आईईडी मिला, जांच जारी
X

जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों के हाथों बड़ी कामयाबी लगी है। सुरक्षाबलों को संदिग्ध से आईईडी मिली है। जिसके बाद पुलिस ने मामल दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अनंतनाग जिले में रेलवे स्टेशन के पास सुरक्षाबलों ने गुरुवार को आईईडी बरामद किया है।

पुलिस अधिकारी ने कहा कि सदूरा अनंतनाग के पास उन्हें एक संदिग्ध बैग मिला। बैग के अंदर से आईईडी बरामद की गई। वहीं, तत्काल मौके पर बम निरोधक दस्ते को भी बुला लिया है। पुलिस के द्वारा मामला दर्ज कर लिया गया है और आगे की जांच की जा रही है।

सुरक्षाबलों ने आतंकियों के तीन ठिकानों का किया ध्वस्त

जानकारी के लिए आपको बता दें कि इससे पहले 27 अप्रैल दिन मंगलवार को सुरक्षाबलों ने जम्मू संभाग के किश्तवाड़ और दक्षिणी कश्मीर के कुलगाम में तीन आतंकी ठिकानों को ध्वस्त किया था। आतंकियों के ठिकानों से सुरक्षाबलों को हथियारों का जखीरा और आपत्तिजनक सामग्री मिली थी। किश्तवाड़ में ठिकाने को ध्वस्त कर आतंकी गतिविधियों को फिर से एक्टिव करने की मुहिम को झटका दिया।

दो पाकिस्तानी ड्रोन भारतीय सीमा में घुसे

जम्मू-कश्मीर में 24 अप्रैल को अंतरराष्ट्रीय सीमा पार करके दो पाकिस्तानी ड्रोन भारतीय सीमा के भीतर आ गए थे। जब बीएसएफ के जवानों ने पाकिस्तानी ड्रोन उड़ते हुए देखे तो उनपर गोलीबारी कर दी। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अधिकारियों ने बताया था कि आरएस पुरा सेक्टर के अरनिया क्षेत्र में बीएसएफ के जवानों ने दो ड्रोनों को मार गिराने का प्रायस किया लेकिन वे पाकिस्तान की ओर लौट गए।

Next Story