Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सरपंच अजय पंडित की हत्या पर बेटी का साहस भरा जवाब, आतंकियों को बताया कायर

जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में सरपंच अजय पंडिता (Pandit Murder) की हत्या को लेकर बेटी ने आतंकियों को कायर बताया।

सरपंच अजय पंडित की हत्या पर बेटी का साहस भरा जवाब, आतंकियों को बताया कायर
X

जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में सरपंच अजय पंडिता की हत्या को लेकर उनकी बेटी ने आतंकियों को मुंह तोड़ जवाब दिया। मीडिया की पूछताछ में उनकी बेटी नियंता पंडिता ने कहा कि आतंकवादियों ने मेरे पापा को पीछे से गोली मारकर हत्या कर दी थी।

वो कायर हैं, इसलिए सामने से नहीं बल्कि पीठ पीछे वार किया। सूत्रों के मुताबिक, कांग्रेसी सरपंच अजय पंडिता की हत्या के बाद से इलाके में मामला धीरे-धीरे उग्र होता जा रहा है। बुधवार को स्थानीय नेताओं ने जम्मू में विरोध प्रदर्शन किया था।

प्रदर्शन (Kashmiri Pandit Attack) के दौरान उन्होंने घाटी में चुने गए पंचों और सरपंचों को सुरक्षा दिए जाने की मांग की। प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष गुलाम अहमद मीर ने सरकार से कहा कि इस हत्या के मामले में जांच कराया जाए।

Also Read-लालू के जन्मदिन की खुशी में कार्यकर्ता भूले सोशल डिस्टेंसिंग, भोजन वितरण के बीच उमड़ी भीड़

कमेटी ने दावा किया कि अजय ने करीब 2 महीने पहले ही आशंका जताई थी कि उन पर हमला हो सकता है। बावजूद उन्हें कोई सुरक्षा नहीं दी गई और अब हत्या के बाद अभी तक कोई भी अधिकारी पंडिता के परिवार से मिलने तक नहीं आया।

बता दें कि जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में 8 जून को आतंकियों ने कांग्रेसी सरपंच अजय पंडिता की गोली मारकर हत्या कर दी थी। हालांकि कश्मीर घाटी में पंडित की हत्या का यह पहला केस नहीं है, इससे पहले भी कई हमले हुए हैं।

यहां करीब 17 साल से कश्मीरी पंडित को निशाना बनाया जा रहा है।

Priyanka Kumari

Priyanka Kumari

Jr. Sub Editor


Next Story