Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

J&K: पाकिस्तान ने बालाकोट सेक्टर में किया सीज फायर का उल्लंघन, भारतीय सेना दे रही मुंहतोड़ जवाब

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, पाकिस्तान ने सुबह करीब 11:40 बजे जम्मू-कश्मीर के बालाकोट सेक्टर में नियंत्रण रेखा के पास छोटे हथियारों से गोलीबारी कर और मोर्टार दाग कर संघर्ष विराम का उल्लंघन किया है।

J&K: पाकिस्तान ने बालाकोट सेक्टर में किया सीज फायर का उल्लंघन, भारतीय सेना दे रही मुंहतोड़ जवाब
X

पाकिस्तान ने किया सीज फायर का उल्लंघन

पाकिस्तानी सेना अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रही है। पाकिस्तानी सेना आये दिन सीज फायर का उल्लंघन पर आतंकियों को भारतीय सीमा में भेजने का प्रयास करती है। लेकिन पाकिस्तानी सेना को भारतीय सेना की जवाबी कार्रवाई व मुस्तैदी के चलते उसे हर बार मुंह की खानी पड़ती है।

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, पाकिस्तान ने सुबह करीब 11:40 बजे जम्मू-कश्मीर के बालाकोट सेक्टर में नियंत्रण रेखा के पास छोटे हथियारों से गोलीबारी कर और मोर्टार दाग कर संघर्ष विराम का उल्लंघन किया है। भारतीय सेना पाकिस्तानी सेना की इस नापाक हरकत का माकूल जवाब दे रही है। हालांकि, अभी तक इस फायरिंग में किसी के हताहत होने की खबर सामने नहीं आयी है।

बीएसएफ ने दिया था मुंहतोड़ जवाब

बता दें कि उधर कठुआ जिले के हीरानगर में अंतरराष्ट्रीय सीमा पर भी पाकिस्तान ने गुरुवार की रात रिहायशी इलाकों को निशाना बनाकर छह घंटे गोलाबारी की थी। इस दौरान बीएसएफ की पानसर पोस्ट और उसके साथ लगते रिहायशी इलाके को निशाना बनाने की कोशिश की। बीएसएफ के जवानों ने भी पाकिस्तान की नापाक हरकत का मुंहतोड़ जवाब दिया था।

Next Story