Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

J&K: शोपियां में जवानों ने ज्वाइंट ऑपरेशन में एक आतंकी को किया ढेर, हथियार बरामद

जम्मू कश्मीर के शोपियां में भारतीय सेना के जवानों ने जॉइंट ऑपरेशन के दौरान एक आतंकी को मार गिराया है।मारे गए आतंकी के पास से हथियार भी बरामद किए गए हैं।

J&K: शोपियां में जवानों ने ज्वाइंट ऑपरेशन में एक आतंकी को किया ढेर, हथियार बरामद
X
शोपियां में जवानों ने ज्वाइंट ऑपरेशन में एक आतंकी को किया ढेर (फ़ोटो एएनआई)

जम्मू-कश्मीर में सेना के जवान आतंकियों के खिलाफ ऑपरेशन चला रहे हैं। सेना की सक्रियता को देखते हुए आतंकी घबराए हुए हैं। इंडियन आर्मी की नॉर्दर्न कमांड ने शोपियां में जॉइंट ऑपरेशन में एक आतंकी को मार गिराया है। सेना ने आतंकी के पास से हथियार भी बरामद किए हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अभी भी सेना का ऑपरेशन जारी है।

सुरक्षाबलों ने व्यापक तलाशी अभियान लांच किया

जम्मू कश्मीर के जूनीमार, जदिबल इलाके में सुरक्षाबलों ने व्यापक तलाशी अभियान लॉन्च किया है। सुरक्षाबलों को गुप्त जानकारी मिली थी कि इन इलाकों में तीन आतंकी छिपे हैं। आतंकियों के संपर्क को खत्म करने के लिए इलाके की मोबाइल इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई है।

सेना ने चलाया था सर्च ऑपरेशन

सुरक्षाबलों को सूत्रों के हवाले से जानकारी मिली थी कि लड़कपोरा इलाके में आतंकी छिपे हुए हैं। यह इलाका शोपियां और कुलगाम बॉर्डर के पास पड़ता है। डीजीपी ने कहा था कि विश्वसनीय सूत्रों से इनपुट मिलने के बाद कुलगाम पुलिस ने भारतीय सेना के साथ लकड़पोरा इलाके में सर्च ऑपरेशन लॉन्च किया था। आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच सर्च ऑपरेशन में कई राउंड फायरिंग हो रही थी। अब इसके बाद शोपियां में रविवार को एक आतंकी ढेर कर दिया गया है।

Next Story