Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

J&K: सुरक्षबलों ने अवंतीपोरा में मार गिराए 2 आतंकी, सर्च ऑपरेशन जारी

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, अवंतीपोरा के शबूरा इलाके में सुरक्षबलों को आतंकियों के छुपे होने की गुप्त जानकारी मिली थी। इसी सूचना के आधार पर पुलिस ने अपने साथ सेना की 50 आरआर और सीआरपीएफ की टीम को लेकर इलाके में सर्च ऑपरेशन शुरू किया।

J&K: सुरक्षबलों ने अवंतीपोरा में मार गिराए 2 आतंकी, सर्च ऑपरेशन जारी
X
आतंकियों और सुरक्षबलों के बीच मुठभेड़, फ़ोटो एएनआई

जम्मू कश्मीर के अवंतीपोरा में आतंकियों और सुरक्षबलों के बीच मुठभेड़ हो गयी। इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने 2 आतकियों को मार गिराया है। इलाके में ऑपरेशन अभी जारी है। क्योंकि, आतंकियों का एक साथी अभी इलाके में ही छिपा हुआ है। सुरक्षाबलों पर रुक- रुक कर फायर कर रहा है। फिलहाल, सर्च ऑपरेशन जारी है।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, अवंतीपोरा के शबूरा इलाके में सुरक्षबलों को आतंकियों के छुपे होने की गुप्त जानकारी मिली थी। इसी सूचना के आधार पर पुलिस ने अपने साथ सेना की 50 आरआर और सीआरपीएफ की टीम को लेकर इलाके में सर्च ऑपरेशन शुरू किया। इसी दौरान आतंकियों ने सुरक्षबलों पर फायरिंग शुरू कर दी। इसके बाद दोनों तरफ से फायरिंग शुरू हो गयी।

इस मुठभेड़ में सुरक्षबलों ने दो आतंकी मार गिराया है। मिली जानकारी के अनुसार मारे गए आतंकियों की अभी पहचान नहीं हो सकी है। इलाके के लोगों को मुठभेड़ स्थल की तरफ ना जाने के लिए कहा गया है। पुलिस के अधिकारियों ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान बताया कि इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी है। ऑपरेशन खत्म होने के बाद ही इस बारे में कुछ कहा जा सकता है।

Next Story