Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

साल 2020 में अबतक मार गिराए 94 आतंकी, उत्तरी कश्मीर पर होगा ध्यान: IG कश्मीर पुलिस

आईजी विजय कुमार ने जून को अनंतनाग में आतंकवादियों द्वारा मारे गए कांग्रेस सरपंच अजय पंडित को लेकर भी बयान दिया है।

साल 2020 में अबतक मार गिराए 94 आतंकी, उत्तरी कश्मीर पर होगा ध्यान: IG कश्मीर पुलिस
X

जम्मू कश्मीर में शोपियां जिले के तुर्कवांगम इलाके हुई मुठभेड़ पर कश्मीर पुलिस आईजी विजय कुमार ने बयान दिया है। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, आईजी विजय कुमार ने कहा है कि कल रात कश्मीर पुलिस को शोपियां के तुर्कवांगम इलाके में 3 आतंकवादी के छिपे होने की खबर मिली थी, इसके बाद सुरक्षाबलों ने सर्च ऑपरेशन के दौरान हुए मुठभेड़ में 3 आतंकवादी को मार गिराया। इस ऑपरेशन में कोई हानि नहीं हुई है। वर्ष 2020 में 94 आतंकवादी मारे गए हैं। हमारा ध्यान अब उत्तरी कश्मीर पर होगा।

आईजी विजय कुमार ने जून को अनंतनाग में आतंकवादियों द्वारा मारे गए कांग्रेस सरपंच अजय पंडित को लेकर भी बयान दिया है। विजय कुमार ने कहा कि इसमें हिजबुल मुजाहिदीन शामिल था और हाल ही में मारे गए एक आतंकवादी उमर का नाम भी सामने आ रहा है।आईविटनेस ने पुष्टि कर दी है। बैलिस्टिक फॉरेंसिक लैब की रिपोर्ट आना बाकी है।

सुरक्षाबलों ने मार गिराए तीन आतंकी

जम्‍मू-कश्‍मीर में आतंकियों ने आतंक मचाया हुआ है। आज सुबह शोपियां जिले के तुर्कवांगम इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हो गए। जिसमें जावानों ने तीन अज्ञात आतंकियों को मार गिराया है।

सुरक्षाबलों और पुलिस के संयुक्‍त अभियान में इन आतंकवादियों सफाया किया गया है। समचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक आज सुबह शोपियां जिले के तुर्कवांगम इलाके में सुरक्षाबलों और पुलिस ने ज्‍वाइंट ऑपरेशन में 3 आतंकवादियों को मार गिराया है। सुरक्षाबलों का सर्च ऑपरेशन जारी है।

Next Story