Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जम्मू कश्मीर: नौशेरा सेक्टर में एलओसी पर पाकिस्तान ने की फायरिंग, आर्मी अफसर शहीद

भारत और पाकिस्तान सीमा पर लगातार पड़ोसी देश पाकिस्तान से सीजफायर का उल्लंघन किया जा रहा है।

जम्मू कश्मीर: नौशेरा सेक्टर में एलओसी पर पाकिस्तान ने की फायरिंग, आर्मी अफसर शहीद
X

भारत और पाकिस्तान सीमा पर लगातार पड़ोसी देश पाकिस्तान से सीजफायर का उल्लंघन किया जा रहा है। एक बार फिर से नौशेरा सेक्टर में सीजफायरिंग का उल्लंघन किया गया है। दोनों दोनों तरफ से फायरिंग की जा रही है। इस फायरिंग के दौरान एक भारतीय जवान शहीद हो गए हैं।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, आज सुबह जम्मू-कश्मीर के नौशेरा सेक्टर में पाकिस्तानी सेना की तरफ से सीज फायर का उल्लंघन किया गया है। इस दौरान भारत और पाकिस्तान के सैनिकों ने एक दूसरे पर फायरिंग की इस कार्यवाही के दौरान भारतीय सेना के 1 जवान शहीद हो गए।

वहीं दूसरी तरफ लगातार पाकिस्तान सीमा पर चीन फायर का उल्लंघन कर रहा है। सीमा पर आए दिन संघर्षविराम का उल्लंघन कर आतंकियों को घुसपैठ कराने की नापाक हरकतें कर रहा है।

वहीं दूसरी तरफ जम्मू कश्मीर के अलग-अलग इलाकों में सेना के तरफ से ऑपरेशन चलाया है। जिसमें आतंकवादियों को मार गिराया जा रहा है। जानकारी के लिए बता दें कि बीते 24 घंटे के अंदर अलग-अलग जगहों पर 8 से 10 आतंकवादियों के मारे जाने की खबर है।

वहीं दूसरी तरफ जम्मू कश्मीर के श्रीनगर में आतंकवादियों ने पुलिस और सेना को निशाना बनाया। नाके पर खड़े चेकिंग कर रहे पुलिस और सीआरपीएफ के जवानों पर आतंकवादियों ने हमला कर दिया। इस फायरिंग के दौरान तीन आतंकवादी मारे गए, तो वही एक जवान शहीद हो गया।

Next Story