Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जम्मू-कश्मीर: बारामुला के खीरी इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़, एक आतंकी ढेर

जम्मू कश्मीर के बारामुला में सुरक्षा बलों की एक टीम पर आतंकवादियों ने अचानक हमला कर दिया। इस हमले में 3 जवान शहीद हो गए हैं।

जम्मू-कश्मीर: पुंछ में पाकिस्तान ने किया सीजफायर का उल्लंघन, तीन लोगों की हुई मौत
X
सुरक्षाबल

जम्मू कश्मीर के बारामुला में सुरक्षा बलों की एक टीम पर आतंकवादियों ने अचानक हमला कर दिया। इस हमले में 3 जवान शहीद हो गए हैं। तो वहीं दूसरी तरफ इसके बाद सुरक्षा बलों ने पूरे इलाके में सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बारामुला जिले में आतंकवादियों के हमले के बाद सुरक्षाबलों ने सर्च ऑपरेशन के दौरान एक आतंकवादी को मार गिराया है। एक बार फिर से आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों के दल को निशाना बनाया है। आतंकियों ने सीआरपीएफ और पुलिस की जॉइंट नाका पार्टी पर कई राउंड फायर किए।

घटना और सर्च ऑपरेशन के बाद जम्मू-कश्मीर के आईजी विजय कुमार ने जानकारी देते हुए कहा कि बारामुला हमले में शामिल एक आतंकवादी को जवानों ने मार गिराया है। आतंकवादी की डेड बॉडी को बरामद कर लिया गया है और उसके पास से हथियार और एके-47 बरामद की गई है।

फिलहाल अभी पूरे इलाके में ऑपरेशन जारी है और इस घटना में शामिल आतंकवादियों की खोज जारी है। उन्होंने कहा कि हमले में जम्मू-कश्मीर पुलिस के स्पेशल पुलिस ऑफिसर शहीद हो गए थे और इसके अलावा दो सीआरपीएफ जवानों को अस्पताल में भर्ती किया गया था और उनका इलाज के दौरान शहीद हो गए हैं। इस हमले में 3 जवान शहीद हो गए हैं।

और पढ़ें
Next Story