Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

J&K: बारामूला में सुरक्षबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, 3 आतंकी घिरे, 1 जवान घायल

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सुरक्षाबलों को बारामूला जिले में पट्टन के यदीपोरा इलाके में आतंकियों के छिपे होने की खुफिया जानकारी मिली थी।

J&K: बारामूला में सुरक्षबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, 3 आतंकी घिरे, 1 जवान घायल
X
भारतीय सुरक्षा बल, फोटो एएनआई

जम्मू-कश्मीर के बारामूला में आज सुबह सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई। बताया जा रहा है कि सुरक्षाबलों ने 3 आतंकियों को घेर रखा है और दोनों तरफ से गोलीबारी की जा रही है। मिली जानकारी के अनुसार, इस मुठभेड़ में एक जवान गोली लगने से घायल हो गया है। जिसके बाद जवान को इलाज के लिए बारामूला के आर्मी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बता दें कि सुरक्षबलों और आतंकियों के बीच यह मुठभेड़ बारामूला जिले में पट्टन के यदीपोरा इलाके में चल रही है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सुरक्षाबलों को बारामूला जिले में पट्टन के यदीपोरा इलाके में आतंकियों के छिपे होने की खुफिया जानकारी मिली थी। इसी सूचना के आधार पर सुरक्षाबलों ने स्थानीय पुलिस के साथ मिलकर सर्च ऑपरेशन शुरू किया।

जब आतंकियों ने खुद को सुरक्षाबलों से घिरा पाया तो उन्होंने फायरिंग शुरू दी। हालांकि, सुरक्षाबलों ने आतंकियों को सरेंडर करने को कहा था। लेकिन आतंकियों ने फायरिंग जारी रखी। तो सुरक्षाबलों ने भी मोर्चा संभालते हुए मकबूल जवाब देना शुरू किया। अंदाजा लगाया जा रहा है कि इलाके में तीन आतंकी छुपे हुए हैं। अभी तक की खबर के मुताबिक क्रॉस फायरिंग में सेना का एक जवान घायल हो गया है, जिसे आर्मी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Next Story