Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Una Murder Case: फोन पर लड़की से बातें करता था विकास दुबे, शादी की बात से था परेशान

Una Murder Case: हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले (Una district) में 3 मार्च को विकास दुबे नाम के मंदिर सेवादार ने 21 वर्षीय युवती की हत्या कर उसके शव को मंदिर के पीछे दफना दिया था। पुलिस की पूछताछ (Police inquiry) में पता चला हैं कि आरोपी सेवादार विकास दुबे (Vikas Dubey) युवती की शादी (wedding) की बात से परेशान था।

फोन पर लड़की से बातें करता था विकास दुबे, शादी की बात से था परेशान
X

फोन पर लड़की से बातें करता था विकास दुबे।

Una Murder Case: हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले (Una district) में 3 मार्च को विकास दुबे नाम के मंदिर सेवादार ने 21 वर्षीय युवती की हत्या कर उसके शव को मंदिर के पीछे दफना दिया था। पुलिस की पूछताछ (Police inquiry) में पता चला हैं कि आरोपी सेवादार विकास दुबे (Vikas Dubey) युवती की शादी (wedding) की बात से परेशान था। इसके साथ ही युवती आरोपी की हरकतों को भी उजागर करने जा रही थी। जिससे आरोपी काफी परेशान हो गया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट (Post mortem report) से बता चला है कि आरोपी ने लड़की के सर पर दो बार लोहे की रॉड से हमला किया था। इसके बाद आरोपी ने लड़की की गर्दन को धारदार हथियार से रेत कर हत्या कर दी थी।

आपको बता दें कि अभी तक की जांच में सामने आया है कि युवती और आरोपी सेवादार विकास दुबे दोनों आपस में संपर्क में थे। कॉल डिटेल के अनुसार दोनों के बीच लंबी-लंबी बातें होने के तथ्य सामने आए हैं। पुलिस इस मामले में सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर जांच कर रही है। मामले की गंभीरता और लोगों की भावनाओं को देखते हुए पुलिस जांच बेहद गोपनीय रखी जा रही है। युवती और आरोपी सेवादार का फोन फॉरेसिंक जांच के लिए भेजा है। जांच रिपोर्ट के बाद कई अहम खुलासे हो सकते हैं।

पुलिस ने आरोपी की ली 3 दिन रिमांड अनुमति

हत्या को अंजाम देने वाले आरोपी सेवादार विकास दुबे को कड़ी सुरक्षा के बीच अदालत में पेश किया गया। जहां कोर्ट ने आरोपी को 3 दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया। पुलिस आरोपी से लड़की की हत्या के बारे में और जानकारी जुटाने की कोशिश कर रही है। पुलिस का मानना है कि आरोपी अभी कई राज छुपाए बैठा है। पुलिस गहनता से आरोपी से पूछताछ कर रही है। जिससे लड़की की हत्या के राज खुल सकें।

Next Story