Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हिमाचल के कुल्लू में बड़ा हादसा, 500 मीटर गहरी खाई में गिरी सूमो, 2 की मौत

हिमाचल प्रदेश में सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है। हादसा कुल्लू जिले में हुआ है, जबकि तीन अन्य घायल हैं। हादसा बुधवार शाम को हुआ। कुल्लू पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Accident: हिमाचल के कुल्लू में बड़ा हादसा, 500 मीटर गहरी खाई में गिरी सूमो, 2 की मौत
X
कुल्लू में 500 मीटर गहरी खाई में गिरने के बाद सूमो गाड़ी का दृश्य।

हिमाचल प्रदेश में सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है। हादसा कुल्लू जिले में हुआ है, जबकि तीन अन्य घायल हैं। हादसा बुधवार शाम को हुआ। कुल्लू पुलिस मामले की जांच कर रही है। एसपी कुल्लू गौरव सिंह ने बताया कि वाहन में पांच लोग सवार थे, जिनमें 15 वर्षीय मनीष, 18 वर्षीय अमित की मौत हो गई, जबकि 18 वर्षीय राजेश, 17 वर्षीय राजेश, योगेश मलाणा निवासी का क्षेत्रीय अस्पताल और ईलाज चल रहा है।

जानकारी के अनुसार, कुल्लू की मणिकर्ण घाटी के मलाणा के नेरंग में टाटा सूमो गिरी है। जरी-मलाणा मार्ग में नेरंग के पास यह हादसा हुआ है। वाहन में पांच लोग सवार थे जो मलाणा से जरी की तरफ आ रहे थे कि नेरंग के पास अचानक सूमो 5 सौ मीटर गहरी खाई में गिर गई। हादसे में 1 व्यक्ति की घटना स्थल पर मौत हुई, जबकि 1 व्यक्ति ने क्षेत्रीय अस्पताल में ईलाज के दौरान दम तोड़ा। जरी पुलिस और मलाणा और आसपास के लोगों ने रैस्क्यू अभियान शुरू किया व्यक्ति को जरी अस्पताल में डॉक्टरों ने मृत घोषित किया और चार को क्षेत्रीय अस्पताल कुल्लू रैफर किया गया है।

Next Story