Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

ऊना में गर्भवती ने फंदा लगाकर दी जान, पुलिस कर रही है पति से पूछताछ

हिमाचाल प्रदेश में एक 28 साल की गर्भवती महिला ने फंदा लगाकर आत्महत्या की ली है। मामला ऊना जिले का बताया जा रहा है। आपको बताते चलें कि मृतक महिला की पहचान मंदीप कौर पत्नी सर्वजीत सिंह निवासी रामपुर के रूप में हुई है।

खुदकुशी
X
फंदा लगाकर की खुदकुशी (प्रतीकात्मक फोटो)

हिमाचाल प्रदेश में एक 28 साल की गर्भवती महिला ने फंदा लगाकर आत्महत्या की ली है। मामला ऊना जिले का बताया जा रहा है। आपको बताते चलें कि मृतक महिला की पहचान मंदीप कौर पत्नी सर्वजीत सिंह निवासी रामपुर के रूप में हुई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं पति के बयान कमलबद्ध कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक, मंदीप कौर शुक्रवार दोपहर को अपने कमरे में मौजूद थी। काफी देर तक कमरे से बाहर न निकलने पर पड़ोस की युवती ने अंदर जाकर देखा, तो पाया कि मंदीप कौर फंदे पर झूल रही है। सूचना मिलने पर उपप्रधान राजेश मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ऊना भेज दिया। बताया जा रहा है कि विवाहिता गर्भवती भी थी।

पुलिस कर रही है पति से पुछताछ

एएसपी ऊना विनोद कुमार धीमान ने बताया कि सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच और शव को कब्जे में ले लिया गया है। पति के बयान कलमबद्ध कर मामले की जांच शुरू की जा रही है।

Next Story