Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

फेसबुक पर प्यार का नाटक कर मिलने बुलाती थी ये लड़की, फिर शुरू होता यह गंदा खेल

हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले से हनीट्रैप के जरिये लव, सेक्स और ब्लैकमेल करने का मामला प्रकाश में आया है। ये लोग फेसबुक, व्हाट्सएप्प व सोशल मीडिया के जरिए भोले भाले लोगों को फंसाकर उनसे पैसे ऐंठने का काम करते थे।

Love, sex and blackmail: फेसबुक पर प्यार का नाटक कर मिलने बुलाती, फिर होता यह खेल शुरू
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले से हनीट्रैप के जरिये लव, सेक्स और ब्लैकमेल करने का मामला प्रकाश में आया है। ये लोग फेसबुक, व्हाट्सएप्प व सोशल मीडिया के जरिए भोले भाले लोगों को फंसाकर उनसे पैसे ऐंठने का काम करते थे। पुलिस के अनुसार, गिरोह की महिला सदस्य लोगों को फंसा कर उन्हें किसी तरह अपने घर में अकेले बुलाती थी और सम्बन्ध बनाती है। इसके कुछ ही देर बाद गिरोह के अन्य सदस्य पहुंचते थे और खुद को महिला का पति, भाई, रिश्तेदार या स्थानीय निवासी बताते। महिला और वहां मौजूद व्यक्ति के साथ हगांमा करते है। साथ ही पुलिस केस बनाने व जान से मारने की धमकियां देते हैं। बाद में फंसे हुए व्यक्ति से पैसे लेकर मामला सैटल कर लेते थे।

अब कुल्लू पुलिस ने इस मामले में 27 साल की युवती सहित 6 लोगों को गिरफ्तार किया है। हालांकि, 37 साल की एक अन्य महिला ने पहले ही अग्रिम जमानत ले ली थी। फिलहाल पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है। जानकारी के अनुसार, कुल्लू जिला में पिछले कई साल से ये लोग सक्रिय थे और लोगों को ब्लैकमेल कर पैसे ऐंठ रहे थे। दरसअल, भुंतर पुलिस थाना में एक महिला ने उसके पति को फंसा कर पैंसे व मोबाइल लूटने व मारपीट करने की शिकायत की थी। कुल्लू पुलिस ने मामले में गहनता से छानबीन की तो सात लोगों को गिरफ्तार किया।

कुल्लू के डीएसपी प्रियांक गुप्ता ने बताया कि एक व्यक्ति के साथ जब यह घटना हुई तो व्यक्ति ने अपनी पत्नी से फोन करके वसूली की रकम देने के लिए पैसे मांगे। व्यक्ति की पत्नी ने हिम्मत दिखाते हुए वारदात की शिकायत पुलिस थाना भुंतर को दी। इसके चलते भुंतर पुलिस की टीम ने हनीट्रैप के सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि एक सदस्या माननीय उच्च न्यायालय शिमला से अग्रिम जमानत मिली है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने वारदात को अंजाम देने के लिए इस्तेमाल 2 गाड़ियों को भी कब्जे में लिया है। फिलहाल पुलिस इस मामले के और पहलुओं के बारे में भी जांच कर रही है।

Next Story