Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Covid-19: थम नहीं रहा कोरोना का प्रकोप, नेरचौक अस्पताल में दो और मरीजों ने तोड़ा दम

Covid-19: हिमाचल प्रदेश में कोरोना संक्रमण के चलते रविवार को नेरचौक मेडिकल कालेज मे दो लोगों की मौत हो गई। दोनों ही मंडी जिले के रहने वाले थे।

Covid-19: थम नहीं रहा कोरोना का प्रकोप, नेरचौक अस्पताल में दो और मरीजों ने तोड़ा दम
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

Covid-19: हिमाचल प्रदेश में कोरोना संक्रमण के चलते रविवार को नेरचौक मेडिकल कालेज मे दो लोगों की मौत हो गई। दोनों ही मंडी जिले के रहने वाले थे। रविवार को नेरचौक मेडिकल कालेज मे पहली मौत मंडी जिला की बाली चौकी तहसील के पंजाई क्षेत्र के 56 वर्षीय व्यक्ति की हुई है। इन्हे 9 तारीख को अस्पताल के आईसोलेशन बार्ड मे उपचार के लिए भर्ती किया गया था और रात सवा एक बजे के करीब इनकी मौत हो गई। नेरचौक मेडिकल कालेज मे दूसरी मौत मंडी शहर की पैलेस कालोनी के 74 बर्षीय व्यक्ति की हुई है।

इन्हें 6 तारीख को अस्पताल के आईसोलेशन बार्ड मे भर्ती किया गया था और रविवार सुबह साढ़े नौ बजे के करीब इनकी मौत हो गई। नेरचौक मेडिकल कालेज के एमएस डा. जीवानंद चौहान ने खबर की पुष्टि की है। अब बात करें मंडी जिला मे कोविड 19 की स्थिति की तो अब तक मंडी जिला मे कोरोना काल मे 8215 कोरोना के मामले सामने आ चुके हैं जिनमे से 1440 एक्टिव हैं। अब तक मंडी जिला मे कोरोना संक्रमित होने के बाद 6674 लोग ठीक भी हुए हैं और 103 लोगों की मंडी जिला मे करोना संक्रमण के चलते मौत भी हो चुकी है।

Next Story