Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हिमाचल में कोरोना से एक और मौत, प्रदेश में वायरस से मरने वालों आंकड़ा पहुंचा 63

शिमला के आईजीएमसी अस्पताल में सिरमौर के कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति की मौत हो गई। नघेता का रहने वाले 41 वर्षीय व्यक्ति को फेफड़ों और सांस लेने की दिक्कत थी। परिजन पहले उसे पांवटा, फिर नाहन और बाद में शिमला के आईजीएमसी अस्पताल ले गए।

हिमाचल में कोरोना से एक और मौत, प्रदेश में वायरस से मरने वालों आंकड़ा पहुंचा 63
X
प्रतीकात्मक तस्वीर

शिमला के आईजीएमसी अस्पताल में सिरमौर के कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति की मौत हो गई। नघेता का रहने वाले 41 वर्षीय व्यक्ति को फेफड़ों और सांस लेने की दिक्कत थी। परिजन पहले उसे पांवटा, फिर नाहन और बाद में शिमला के आईजीएमसी अस्पताल ले गए। बुधवार को उसकी मौत हो गई। इसके साथ ही प्रदेश में कोरोना से मौत का आंकड़ा 63 पहुंच गया हैै।

वहीं, प्रदेश में बुधवार को 53 कोरोना पॉजिटिव मामले आए हैं। चंबा में 42, कुल्लू में 6 और हमीरपुर में 5 कोरोना पॉजिटिव मामले आए हैं। हिमाचल प्रदेश के चंबा जिले के भरमौर में एक कंपनी के 36 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। कोरोना पॉजिटिव के संपर्क में आने से अन्य कर्मचारी भी संक्रमित हो गए हैं। स्वास्थ्य विभाग ने संक्रमित कर्मचारियों को कोविड केयर सेंटर में शिफ्ट कर दिया है। कुल्लू में 17 वर्षीय युवती समेत 6 कोरोना पॉजिटिव केस आए हैं।

विधानसभा डयूटी में तैनात सीआईडी का कर्मी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। यह कालीबाड़ी स्थित धर्मशाला में ठहरा हुआ था। संक्रमित को कोविड सेंटर शिफ्ट कर दिया गया है। गुरुवार से मंदिर खुलना था जिसे लेकर अब संशय बन गया है। यहां कुल लोग 36 लोग थे जिनमें 32 पुलिस कर्मचारी थे।


Next Story