Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कोरोना ने कारोबार किया चौपट, शिमला में खाली दौड़ रही हैं प्राइवेट बसें

हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला में सोमवार को वर्किंग डे पर प्राइवेट बसें खाली दोड़ती नजर आईं। पुराना बस स्टैंड से लेकर पंथाघाटी, विकासनगर, बालूगंज व तमाम जगहों पर बिना सवारियों के ही बस को रूटों पर ले जाना पड़ा। इससे प्राइवेट बस ऑपरेटर को खासा नुकसान हो रहा है।

कोरोना ने कारोबार किया चौपट, शिमला में खाली दौड़ रहीं हैं प्राइवेट बसें
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला में सोमवार को वर्किंग डे पर प्राइवेट बसें खाली दोड़ती नजर आईं। पुराना बस स्टैंड से लेकर पंथाघाटी, विकासनगर, बालूगंज व तमाम जगहों पर बिना सवारियों के ही बस को रूटों पर ले जाना पड़ा। इससे प्राइवेट बस ऑपरेटर को खासा नुकसान हो रहा है। बता दें कि शिमला में अभी भी कोराना के मामले बड़ी संख्या में आ रहे हैं। शहर में बढ़ते मामलों को देखते हुए अब लोगों ने बस में सफर करना कम कर दिया है। एमर्जेंसी में ही लोग बस में सफर कर रहे है। यही वजह है कि अब शिमला में प्राइवेट व सरकारी बसों में सवारियां कम मिल रही है।

आपको बतातें चले कि ऐसा कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुआ है। प्रदेश में कोरोना के मामलों की कुल संख्या अब 49375 तक पहुंच गई है। वहीं राज्य में रविवार को आठ और मरीजों की मौत हो गई इन मौतों से प्रदेश में मरने वालों को आंकड़ा 800 से पार चला गया है। आपको बताते चलें कि रविवार को मंडी में तीन, शिमला में दो, कांगड़ा में दो तथा हमीरपुर में एक कोरोना मरीज की मौत हुई है। वहीं नए मामलों की बात करें तो प्रदेश में संक्रमण के 424 मामले सामने आए हैं। इनमें सबसे ज्यादा 107 मामले कांगड़ा जिले से सामने आए हैं।

Next Story