Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हिमाचल में कोरोना वायरस से 29वीं मौत, प्रदेश में कोरोना मरीजों की संख्या पहुंची 5,154

हिमाचल में कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। प्रदेश में अब कोरोना मरीजों की संख्या 5154 हो गई है। आज प्रदेश में कोरोना वायरस से 29वीं मौत हुई है। बुधवार को कांगड़ा के पालमपुर निवासी एक महिला की कोरोना से मौत हुई है।

हिमाचल में कोरोना वायरस से 29वीं मौत, प्रदेश में कोरोना मरीजों की संख्या पहुंची 5154
X
प्रतीकात्मक तस्वीर

हिमाचल में कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। प्रदेश में अब कोरोना मरीजों की संख्या 5154 हो गई है। आज प्रदेश में कोरोना वायरस से 29वीं मौत हुई है। बुधवार को कांगड़ा के पालमपुर निवासी एक महिला की कोरोना से मौत हुई है।45 साल की महिला की कोरोना से दम तोड़ा है।

महिला कांगड़ा के टांडा मेडिकल क़ॉलेज में एडमिट थी। वह 24 अगस्त को कोरोना जांच में पॉजिटिव पाई गई थी। इससे पहले से ही महिला टांडा में सर्जरी के लिये एडमिट थी। अब महिला की मौत हुई है। अब कांगड़ा में कोरोना से मरने वालों का आंकड़ा 6 पहुंच गया है।

बुधवार को शिमला में कोरोना के 12 नए मामले सामने आए हैं। 4 मामले शिमला के टिककर से सामने आए हैं। इनमें से बिहार से आए 3 मजदूर हैं। ये तीनो 15 अगस्त को पॉजिटव आए मज़दूर के कांटेक्ट में आए थे।

वहीं, गाजियाबाद से रोहड़ू लोटी युवती की रिपोर्ट पॉज़िटिव आई है। 27 वर्षीय युवती संस्थागत क़वारन्टीन थी। इसके अलावा, 8 मामले शिमला शहर से सामने आए हैं। दो लोगों की रिपोर्ट आईजीएमसी अस्पताल के फ्लू ओपीडी में टेस्ट कराने के बाद पॉजिटव आई है।

इससे पहले, मंगलवार को एक बुजुर्ग की जान कोरोना ने ली थी। वहीं, 53 नए मामले आए हैं। हालांकि, राहत की बात यह है कि मंगलवार को 164 मरीज ठीक भी हुए हैं। मंगलवार को सिरमौर में 10, कुल्लू तीन, सोलन नौ, ऊना 11, कांगड़ा 15, मंडी तीन और शिमला में दो कोरोना पॉजिटिव मिले। मंगलवार को सोलन जिले के नालागढ़ के पंजेहरा में कोरोना संक्रमित 75 वर्षीय बुजुर्ग की मौत हो गई। मृतक एक निजी अस्पताल में चालक था।

Next Story