Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हिमाचल के कुल्लू में आए 25 नए काेरोना के मरीज, संक्रमितों का कुल आंकड़ा 12,438 के पार

हिमाचल प्रदेश में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा लगातार बढ़ रहा है। मंगलवार को कुल्लू जिले में 25 नए मामले आए हैं। नए मामले गोंपा मनाली, शीतला माता मंदिर, बंजार, लगोटी, शमशी, गड़सा, डूगीलग, तलोगी, तुलगा समेत अन्य भागों से आए हैं।

हिमाचल के कुल्लू में आए 25 नए काेरोना के मरीज, संक्रमितों का कुल आंकड़ा 12438 के पार
X
प्रतीकात्मक तस्वीर

हिमाचल प्रदेश में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा लगातार बढ़ रहा है। मंगलवार को कुल्लू जिले में 25 नए मामले आए हैं। नए मामले गोंपा मनाली, शीतला माता मंदिर, बंजार, लगोटी, शमशी, गड़सा, डूगीलग, तलोगी, तुलगा समेत अन्य भागों से आए हैं। डीसी कुल्लू रिचा वर्मा ने मामलों की पुष्टि की है। इसके साथ ही प्रदेश में संक्रमितों का कुल आंकड़ा 12438 के पार हो गया है। 4458 से अधिक सक्रिय मामले हैं। 7836 मरीज अब तक ठीक हो चुके हैं। 125 लोगों की मौत हो चुकी है।

सीएम ने की अपील

सीएम जयराम ठाकुर ने लोगों से अपील की है कि वे भीड़ भाड़ वाले इलाकों में जाने से बचें। साथ ही जो नियम बताएं गए हैं उनकी पालना करते रहें। अनलॉक-4 में बहुत सी आर्थिक गतिविधियां फिर से शुरू हो चुकी हैं। ऐसे में कोरोना के मामले और ज्यादा बढ़ने की उम्मीदें हैं। हिमाचल में मौतों का आंकड़ा भी बढ़ रहा है। हालांकि राज्य सरकार का मानना है कि देश और प्रदेश में कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं। लेकिन फिर भी सरकारें कोरोना के खिलाफ मजबूती से लड़ रही है।


Next Story