Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Corona Live Update: हिमाचल में पांच और कोरोना संक्रमितों की मौत, अब तक 271 गंवा चुके हैं जान

Corona Live Update: हिमाचल प्रदेश में कोरोना संक्रमण के केस लगातार बढ़ते जा रहे हैं। प्रदेश में कोरोना संक्रमितों का कुल आंकड़ा 19474 पहुंच गया है। 2620 सक्रिय मामले हैं। 16548 मरीज ठीक हो चुके हैं। प्रदेश में अब तक 271 कोरोना संक्रमितों की मौत हो चुकी है।

Corona Live Update: हिमाचल में पांच और कोरोना संक्रमितों की मौत, अब तक 271 गंवा चुके हैं जान
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

Corona Live Update: हिमाचल प्रदेश में कोरोना संक्रमण के केस लगातार बढ़ते जा रहे हैं। प्रदेश में कोरोना संक्रमितों का कुल आंकड़ा 19474 पहुंच गया है। 2620 सक्रिय मामले हैं। 16548 मरीज ठीक हो चुके हैं। प्रदेश में अब तक 271 कोरोना संक्रमितों की मौत हो चुकी है।प्रदेश में पांच और कोरोना संक्रमितों की मौत हो गई है। बुधवार को मंडी के नेरचौक मेडिकल कॉलेज में बुधवार को तीन कोरोना संक्रमितों ने दम तोड़ दिया। इनमें एक मंडी शहर के टारना, दूसरा सरकाघाट और तीसरी महिला बिलासपुर से संबंधित है। तीनों मौतों के साथ जिले में कोरोना से मरने वालों का आंकड़ा 37 तक पहुंच गया है।

मेडिकल कॉलेज के वरिष्ठ चिकित्सा अधीक्षक डॉ. जीवानंद चौहान ने इसकी पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि सरकाघाट के सदानी निवासी 89 वर्षीय कोरोना संक्रमित को 20 अक्तूबर को मेडिकल कॉलेज नेरचौक में भर्ती किया गया था। बुधवार सुबह 3 बजे उसकी मौत हो गई।वहीं, मंडी सदर टारना के 58 वर्षीय कोरोना संक्रमित व्यक्ति की भी मौत हो गई। वहीं 18 अक्तूबर को नेरचौक में भर्ती की गई बिलासपुर की 67 वर्षीय महिला ने भी दम तोड़ दिया। तीनों मृतक कई बीमारियों से भी पीड़ित थे। नेरचौक मेडिकल कॉलेज में कोरोना से अब तक 59 लोगों की मौत हो चुकी है।

उधर, हमीरपुर मेडिकल कॉलेज में भी कोरोना संक्रमित व्यक्ति की मौत हो गई। कांगड़ा जिले के विवेकानंद मेडिकल संस्थान पालमपुर में 56 वर्षीय कोरोना संक्रमित महिला की मौत हो गई। महिला की रिपोर्ट 20 को पॉजिटिव आई थी और बुधवार को उसकी मौत हो गई। बुधवार को प्रदेश में कोरोना वायरस के 124 नए मामले आए हैं। मंडी जिले में 46, कांगड़ा 15, सिरमौर 12, हमीरपुर 9, किन्नौर 20, सोलन 16, चंबा और कुल्लू में 3-3 नए कोरोना पॉजिटिव मामले आए हैं।

Next Story