Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हिमाचल न्यूज: इस जिले में बाल कटवाने को लेकर हुआ झगड़ा, नाई ने इस हथियार से दिया वारदात को अंजाम

हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर जिले में नाई और बाल कटवाने गए युवक में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। कहासुनी इतनी बढ़ गई की दोनेां एक दुसरे को मारने लगे। जानकारों की मानें तो यह मामला बस अड्डा भोटा का बताया जा रहा है।

हमीरपुर में बाल कटवाने को लेकर हुआ झगड़ा, नाई ने युवक को औजार से पीटा
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर जिले में नाई और बाल कटवाने गए युवक में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। कहासुनी इतनी बढ़ गई की दोनेां एक दुसरे को मारने लगे। जानकारों की मानें तो यह मामला बस अड्डा भोटा का बताया जा रहा है। इसमें एक युवक बुरी तरह से जख्मी हो गया। पुलिस को जैसे ही इसकी सूचना मिली, तो उन्होंने तुरंत दोनों का मेडिकल करवाकर जांच शुरू कर दी।

बता दें कि भोटा बस अड्डा में सोमवार शाम उस समय माहौल तनावपूर्ण हो गया, जब बार्बर की दुकान पर बैठे नाहलवीं निवासी आशीष पटियाल नाम के युवक की किसी बात को लेकर बार्बर से झड़प हो गई। देखते ही देखते कहासुनी खूनी झड़प में तबदील हो गई। बार्बर ने गुस्से में आकर दाड़ी बनाने वाले औजार (उस्तरे) से ही युवक पर हमला कर दिया। इसके चलते युवक के चेहरे पर गहरे घाव हो गए हैं। हमले के उपरांत युवक के कपड़े भी खून से सन्न गए। लोगों ने बड़ी मुश्किल से दोनों को छुड़ाया और भोटा पुलिस चौकी को इसकी सूचना दी।

पुलिस टीम दोनों को मेडिकल के लिए पीएचसी अस्पताल भोटा ले गई। दोनों युवक किस बात को लेकर आपस में उलझे थे, इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। हालांकि बार्बर नंद लाल ने कहा कि वह इस झड़प में खुद को बचा रहा था और इसी दौरान हाथ में पकड़े उस्तरे से युवक को चोट लग गई। वहीं, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विजय कुमार सकलानी ने बताया कि दो युवकों की झड़प में एक युवक बुरी तरह घायल हुआ है। दोनों युवकों का मेडिकल करवा लिया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

ये था मामला

सोमवार सुबह भोटा बस अड़्डा के साथ मौजूद एक नाई की दुकान पर नाहलवीं निवासी आशीष बाल कटवाने आया था। वह बाल कटवाने के लिए कुर्सी पर बैठा, लेकिन बार्बर ने कहा कि पहले उसने किसी और के बाल काटने हैं। इसी बात को लेकर दोनों के बीच बहस होने लगी। हालांकि, इसके बाद आशीष ने बाल कटवाए और वह वहां से चला गया। शाम के समय जब वह दोबारा भोटा बाजार आया तो बार्बर की दुकान के साथ लगते शौचालय में गया। इतने में आरोपी नाई भी वहां आया और दोनों में झड़प हो गई। आरोप है कि झड़प के दौरान नाई ने उस्तरा लेकर आशीष के ऊपर हमला कर दिया। इस घटना में आशीष को उस्तरे से मुंह पर चोटें आई हैं।

Next Story