Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हिमाचल के पूर्व सीएम शांता कुमार ने दी कोरोना को मात, परिवार संग लौटे घर

हिमाचल प्रदेश के पूर्व सीएम शांता कुमार ने कोरोना को मात दे दी है। अब वे और उनके परिवार के सभी लोग ठीक हैं। उनकी सेहत में अब सुधार है। वहीं उनको अब अस्पताल से छुट्टी मिल गई है।

हिमाचल के पूर्व सीएम शांता कुमार ने दी कोरोना को मात, परिवार संग लौटे घर
X

हिमाचल के पूर्व सीएम शांता कुमार

हिमाचल प्रदेश के पूर्व सीएम शांता कुमार ने कोरोना को मात दे दी है। अब वे और उनके परिवार के सभी लोग ठीक हैं। उनकी सेहत में अब सुधार है। वहीं उनको अब अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। आपको बता दें कि वह परिवार सहित मोहाली के फोर्टिस में उपचाराधीन थे।

आपको बता दें कि शांता कुमार और उनका पूरा परिवार कोरोना पॉजिटिव आया था। जिसके बाद उनकी पत्नी की की कोरोना से मौत हो गई थी। पत्नी के टांडा में निधन के बाद शांता कुमार ने फोर्टिस अस्पताल मोहाली में इलाज करवाने की इच्छा जाहिर की थी। उसके बाद से उनका इलाज यहां चल रहा था।

रविवार को हुई तीन संक्रमितों की मौत

वहीं प्रदेश में अब कोरोना के नए मामलों पर लगाम भी लगी है। राज्य में शनिवार को 84 नए मामले सामने आए। हालांकि इस दौरान तीन संक्रमितों की मौत की भा खबर है। वहीं प्रदेश में नए मामलों की बात करें, तो कांगड़ा जिला में 24, सिरमौर में 22, सोलन में 10, शिमला में नौ, मंडी में सात, मंडी में सात, हमीरपुर में छह, चंबा में तीन, ऊना में दो कुल्लू में एक मरीज मिले हैं।

इस दौरान बिलासपुर, लाहुल-स्पीति और किन्नौर में कोई नया मरीज नहीं मिला है। प्रदेश में अब तक 56366 लोग संक्रमित हो चुके हैं। इसके अलावा 54284 मरीजों ने अब तक कोरोना महामारी को मात दी है। राज्य में संक्रमण से मरने वालों का ग्राफ 946 हो गया है। शनिवार को संक्रमण से मौतों के मामलों में एक मरीज की मौत कांगड़ा और दो की शिमला में हुई।

Next Story