Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

नशे में धुत साधु ने तोड़े गाड़ियों के शीशे, लोगों ने की जमकर धुनाई

शिमला (Shimla) में साधु के भेष में घूम रहे एक शख्स की पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में साधु (Sadhu) को कुछ लोग घेरकर पीटते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में नजर आ रहा है कि 4-5 लोग मिलकर एक भगवाधारी की घेरकर पिटाई (Beating) कर रहे हैं।

नशे में धुत साधु ने तोड़े गाड़ियों के शीशे, लोगों ने की जमकर धुनाई
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

शिमला (Shimla) में साधु के भेष में घूम रहे एक शख्स की पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में साधु (Sadhu) को कुछ लोग घेरकर पीटते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में नजर आ रहा है कि 4-5 लोग मिलकर एक भगवाधारी की घेरकर पिटाई (Beating) कर रहे हैं। सड़क के किनारे एक गाड़ी के पास सफेद स्वेटर पहने एक शख्स साधु की लाठी-डंडे से पिटाई कर रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट के मुबातिक, वीडियो में दिखाई दे रहा है कि लाठी साधु की ही है। साधु अपने बचाव की कोशिश कर ही रहा है कि इतने में जैकेट पहने एक शख्स आता है और साधु की पगड़ी को सर से गिरा देता है और कई थप्पड़ मारता है। इसी क्रम में एक हेलमेट पहना हुआ शख्स आता है और साधु के ऊपर थप्पड़ों की बरसात कर देता है, जो शख्स सबसे पहले लाठी मार रहा था वो भी लगातार लाठी बरसाता हुआ नजर आ रहा है। कुछ ही सेकेंड में लाठी लेकर दो और युवक आते हैं और साधु को डंडों और थप्पड़ों से पीटने लगते हैं।

इसके बाद साधु उनकी मार से नीचे गिर जाता है। शाधु के नीचे गिरने पर भी ये लोग नहीं रुकते और लाठियां बरसाते रहते हैं। वहीं वीडियो दिख रहे लोगों का आरोप है कि इस साधु ने गाड़ियों के शीशे तोड़ें हैं। साधु पर लाठी और थप्पड़ की बरसात करने वाले भी मारते वक्त यही पूछ रहे हैं कि गाड़ी क्यों तोड़ी है।

ये कहना है पुलिस का

साधु की पिटाई मामले में एडिश्नल एसपी प्रवीर ठाकुर ने कहा कि ये वीडियो वीरवार शाम का है। मामला कसुम्पटी चौकी क्षेत्र का है। एएसपी ने कहा कि इस साधु ने पहले गाड़ियों के शीशे तोड़े हैं उसके बाद गाड़ियों के मालिकों ने इसकी पीटाई की है। इस शख्स ने शराब पी रखी थी। एसएसपी ने बताया कि पुलिस एक्ट के तहत इसे हिरासत लिया गया है।

Next Story