Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

शादी से 15 दिन पहले भागी 19 साल की लड़की, जानें क्या है पूरा मामला

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के हमीरपुर जिले (Hamirpur District) से एक 19 साल की लड़की (Girl) के घर से भागने का मामला सामने आया है। पिता के अनुसार, लड़की की 15 दिन बाद शादी होने वाली थी।

शादी से 15 दिन पहले भागी 19 साल की लड़की, जानें क्या है पूरा मामला
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) के हमीरपुर जिले (Hamirpur District) से एक 19 साल की लड़की (Girl) के घर से भागने का मामला सामने आया है। पिता के अनुसार, लड़की की 15 दिन बाद शादी होने वाली थी। पुलिस के साथ-साथ डीसी हमीरपुर (DC Hamirpur) के पास भी यह मामला पहुंचा है। फिलहाल, लड़की (Girl Missing) का कोई सुराग नहीं लग पाया है और गुरु रंधावा नाम के युवक पर लड़की को भगाने के आरोप लगा है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिम, जिले के बड़सर उपमंडल का यह मामला है। 19 वर्षीय एक लड़की शादी से महज 15 दिन पहले घर से लापता हो गई। घर से निकलने से पहले लड़की ने एक कागज पर लिखा कि 'वह घर छोड़ कर जा रही है'। बीते शनिवार को मामले की शिकायत बड़सर थाने में दी गई थी। अब बुधवार को लड़की की जल्द तलाश के लिए परिजन डीसी हमीरपुर से मिले हैं।

पिता ने लगाए ये आरोप

वहीं लड़की के पिता ने बड़सर थाना में शिकायत दर्ज करवाई और कहा कि लड़की अपने साथ पचास हजार से अधिक नकदी और आभूषण तथा महंगा सामान ले गई है। लड़की के पिता का कहना है कि कुछ दिन पहले ही उनके बेटी की शादी तय हुई थी और उनकी बेटी शादी को लेकर खुश भी थी। उनका कहना है कि जब उनकी बेटी घर से निकले हैं तो उसके साथ तीन से चार बैग थे। कुछ लोगों ने उसे जाते हुए देखा है। उन्होंने पुलिस और प्रशासन से मामले में जल्द कार्रवाई करने की मांग उठाई है।

इसपर है लड़की को भगाने का शक

आपको बता दें कि लापता लड़की खुद को पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा सबसे बड़ा फैन बताती थी। टि्वटर पर लड़की का अपना अकाउंट भी है, जिसमें उसने सिर्फ और सिर्फ पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा (Punjabi Singer Guru Randhawa) के ही ट्विट रिट्वीट किए थे। लड़की के पिता का कहना है कि उनकी अन्य दो बेटियां भी हैं। बेटियों का कहना है कि ट्विटर अकाउंट पर उनकी बहन की पहचान एक लड़के से हुई थी, जो खुद को गुरु रंधावा का खास बताता था। उन्होंने आशंका जताई है कि उसी युवक से मिलने के लिए लड़की भागी है। आशंका है कि एक्टिंग के लिए भी युवक ने युवती को भ्रमित किया होगा।

Next Story