Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अम्बेडकर जयंती समारोह में युवक ने लहराई तलवार, हुआ हंगामा

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गया है जिसमें दिख रहा है कि लोग ट्रैक्टर चालक युवक को समझाने का प्रयास कर रहे हैं और वह बार-बार तलवार लहरा रहा है।

अम्बेडकर जयंती समारोह में युवक ने लहराई तलवार, हुआ हंगामा
X

गांव ढाकल में आयोजित कार्यक्रम में तलवार लहराता युवक।

हरिभूमि न्यूज. नरवाना ( जींद)

गांव ढाकल में मंगलवार शाम को डा. भीम राव अम्बेडकर ( Bhim Rao Ambedkar) जयंती के उपलक्ष्य में 13 अप्रैल को कार्यक्रम आयोजित किया गया था। जिसमें गांव के एक युवक ट्रैक्टर लेकर वहां पर पहुंचा और तलवार लहराकर कार्यक्रम बंद करने के लिए कहा। जिसको लेकर आयोजकों तथा युवक के बीच बहस भी हुई। बाद में घटना की सूचना सदर थाना पुलिस को दी गई। वहीं इस पूरी घटना की वीडियो भी सोशल मीडिया ( Social Media) पर वायरल भी कर दिया गया।

जिसमें मौके पर मौजूद लोग ट्रैक्टर चालक युवक को समझाने का प्रयास कर रहे हैं और युवक बार-बार तलवार को लहरा रहा है। वहीं बुधवार सुबह कार्यक्रम के आयोजकों ने घटना को लेकर अपनी एक शिकायत भी सदर थाने में दी है। शहर थाना प्रभारी सोमबीर ढाका ने बताया कि इस मामले में दोनों पक्षों को थाने में बुलाया गया है। मंगलवार शाम को ढाकल गांव की एक गली में कार्यक्रम चल रहा था। इसी दौरान एक युवक ट्रैक्टर चालक वहां पर पहुंचा और उसे रास्ता नहीं मिला तो दोनों पक्षों में कहासुनी हो गई थी। जिसकी शिकायत दी गई। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Next Story