Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पानीपत : मामूली कहासुनी में सिर पर ईंट मारकर महिला की हत्या

पुलिस ने तीन लोगों पर केस दर्ज किया है, वारदात केे बाद आरोपित फरार हो हैं।

youth murdered in ambedkar hostel of patna bihar crime news
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

पानीपत। पानीपत की दीनाथान कालोनी में शराब पीने के आदि युवक ने अपने परिजनों के साथ मिल कर पड़ोसी महिला के सिर में ईंट से प्रहार कर हत्या कर दी। हत्याकांड में आरोपित के साथ और भी लोग शामिल हैं। वहीं थाना किला थाना पुलिस ने तीन आरोपितों पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार दीनानाथ कालोनी निवासी श्रवण कुमार पुत्र सोहन वीर ने बताया कि वह शनिवार को रात करीब साढ़े 11 बजे खाना खाने के बाद अपनी पत्नी के साथ घर के बाहर खड़ा था।

इसी बीच पड़ोसी प्रवीन पुत्र मांगे राम बाइक पर आया और उनके सामने रोक दी। वह नशे में धुत्त था और श्रवण व इसकी पत्नी को अपशब्द कहने लगा। झगड़े का शोर सुनकर प्रवीन का भाई प्रमोद और पिता मांगेराम बाहर आए और प्रवीन को अपने साथ घर ले गए। वहीं इसी बीच उसकी 55 वर्षीय मां राधा बाहर आई और उन्हें घर के अंदर चलने की बात कही। इसी बीच आरोपी प्रवीन, उसके भाई प्रमोद और मांगेराम ने उन पर ईंटों से हमला कर दिया। प्रवीन व इसके परिजनों द्वारा फैंकी गई ईंटों में से एक उसकी मां राधा के सिर में आकर लगी और वह बेहोश हो गई। बेहोश मां को श्रवण ने सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां मेडिकल जांच के बाद डॉक्टरों ने उसे मृ़त घोषित कर दिया।

घटना की सूचना मिलने पर थाना किला पुलिस सिविल अस्पताल पहुंची और जांच के बाद राधा के शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए शव को मोर्चरी में रखवा दिया। रविवार को पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद राधा का शव उसके परिजनों को सौंप दिया और प्रवीन, इसके भाई प्रमोद व पिता मांगेराम पर राधा की हत्या के आरोप में केस दर्ज किया है। इधर, थाना किला प्रभारी महिपाल सिंह ने बताया कि राधा की हत्या के आरोप में तीन आरोपितों पर केस दर्ज किया गया है, आरोपित फरार हो गए हैं, पुलिस उनकी सरगर्मी से तलाश कर रही है, जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार किया जाएगा।

Next Story