Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जींद : बेकाबू ट्रक ने परिवहन समिति की बस में टक्कर मारी, कई यात्री घायल

घटना में बाइक सवार व बस में सवार पांच यात्री घायल हो गए। जिन्हें सफीदों के सामान्य अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। चालक ट्रक को मौके पर छोडकर फरार हो गया। सदर थाना सफीदों पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जींद :  बेकाबू ट्रक ने परिवहन समिति की बस में टक्कर मारी, कई यात्री घायल
X

हरिभूमि न्यूज. जींद

जींद सफीदों मार्ग पर गांव मलार के निकट मंगलवार सुबह बडा हादसा टल गया। तेजरफ्तार ट्रक ने परिवहन समिति बस को साइड मार दी। जिसमें बस सडक किनारे पलट गई। ट्रक ने आगे चल रहे बाइक को भी अपनी चपेट में ले लिया और ट्रक गड्ढों में जाकर फंस गया। घटना में बाइक सवार व बस में सवार पांच यात्री घायल हो गए। जिन्हें सफीदों के सामान्य अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। चालक ट्रक को मौके पर छोडकर फरार हो गया। सदर थाना सफीदों पुलिस मामले की जांच कर रही है।

परिवहन समिति की बस मंगलवार सुबह जींद से सवारियां लेकर पानीपत के लिए रवाना हुई थी। गांव मलार मोड पर पहुंचते ही सामने से आ रहे तेजरफ्तार ट्रक ने बस को साइड मार दी। जिसमे बस पलट गई। ट्रक ने आगे चल रहे बाइक को भी अपनी चपेट में ले लिया और ट्रक गड्ढों में जाकर फंस गया। बस के पलटने से उसमे फंसे यात्रियों ने शोर मचाया तो वहां से गुजरने वाले वाहन चालक रूक गए और बस में फंसे यात्रियों को बस का शीशा तोडकर बाहर निकाला। जिसमें गांव बिरौली निवासी प्रकाशी देवी समेत चार यात्री व बाइक सवार गांव रजाना निवासी दीपक घायल हो गए। चालक ट्रक को मौके पर छोडकर फरार हो गया। राहगीरों ने घायलों को सामान्य अस्पताल सफीदों पहुंचाया।

बस चालक हनुमान नगर निवासी अमित तथा परिचालक गांव जयसिंहपुरा निवासी अमित ने बताया कि बस में 30 यात्री सवार थे। गांव मलार बस अड्डा से कुछ ही दूरी पर निकली थी कि उसी दौरान तेजरफ्तार ट्रक ने बस को साइड मार दी। जिसमे बस अनियंत्रित होकर पलट गई। बस के आगे बाइक सवार चल रहा था अनियंत्रित ट्रक ने बाइक को भी चपेट में ले लिया। जिसमे बाइक सवार को भी चोट आई और बाइक भी टूट गया। बस चालक ने संदेह जताया या तो ट्रक चालक नींद में था या फिर मोबाइल पर बात कर रहा था। जिसके चलते उसका ध्यान सडक पर नहीं था। सदर थाना सफीदों पुलिस मामले की जांच कर रही है।

और पढ़ें
Next Story