Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

APMC कमेटी में दो नए सदस्य नियुक्त, देखें किसे सौंपी जिम्मेदारी

कमेटी से कांग्रेस के विधायकाें किरण चौधरी और बीबी बत्रा ने इस्तीफा दे दिया था। कमेटी का काम एपीएमसी कानून में संशोधन को लेकर सुझाव देने का है।

APMC कमेटी में दो नए सदस्य नियुक्त, देखें किसे सौंपी जिम्मेदारी
X

हरियाणा सरकार ने एपीएमसी कानून में संशोधन को लेकर गठित की गई कमेटी में अब कृषि मंत्री व एक अन्य विधायक को बतौर सदस्य लिया है। इसमें कृषि मंत्री जेपी दलाल और विधायक घनश्यामदास अरोड़ा के नाम कमेटी में शामिल किए हैं। इसकी पुष्टि हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता ने कर दी है।

उक्त कमेटी को लेकर हरियाणा विधानसभा बजट सत्र में भी विचार मंथन किया गया था। उक्त कमेटी का काम एपीएमसी कानून में संशोधन को लेकर सुझाव दिए जाने का है। विधानसभा सदस्यों की इस कमेटी में कांग्रेस की ओर से भी दो विधायकों व वरिष्ठ नेताओं को शामिल किया गया था। इसमें किरण चौधरी के अलावा दूसरे सदस्य बीबी बत्रा के नाम शामिल थे। लेकिन उक्त कमेटी से दोनों ने इस्तीफा दे दिया था। जिसके बाद अब 2 नए सदस्य कृषि मंत्री जेपी दलाल और घनश्याम दास अरोड़ा शामिल कर लिए गए हैं। यहां बता दें कि बजट सत्र की कार्यवाही के दौरान ही एपीएमसी एक्ट में संशोधन को लेकर स्पीकर ने 5 विधायकों की कमेटी गठित की थी।

अब ये हैं कमेटी में शामिल

कृषि मंत्री जेपी दलाल, यमुनानगर से बीजेपी विधायक घनश्यामदास अरोड़ा, नांगल-चौधरी से भाजपा विधायक डॉ़ अभय सिंह यादव, गुरुग्राम विधायक सुधीर कुमार सिंगला आ नारनौंद से जजपा विधायक रामकुमार गौतम

Next Story