Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जींद : ट्रक ने स्कूल बस में टक्कर मारी, कई छात्राएं घायल

कोर्ट रोड स्थित एसडी महिला कालेज की बस दनौदा गांव मेें छात्राओं को लेने के लिए गई हुई थी लेकिन गांव दनौदा से जब वापिस आ रही थी तो गांव भिखेवाला के पास नरवाना की तरफ से आ रहे एक अज्ञात ट्रक ने टक्कर मार दी।

जींद :  ट्रक ने स्कूल बस में टक्कर मारी, कई छात्राएं घायल
X

हरिभूमि न्यूज : नरवाना

सर्दी के मौसम में वीरवार को कोहरे के चलते गांव दनौदा के पास हिसार चंडीगढ़ हाईवे पर एक अज्ञात ट्रक ने एक स्कूल बस को पिछे से टक्कर मार दी जिससे स्कूल बस पलट गई। इस हादसे मे तीन छात्राएं गंभीर रूप से घायल हो गई।

जानकारी के अनुुसार कोर्ट रोड स्थित एसडी महिला कालेज की बस दनौदा गांव मेें छात्राओं को लेने के लिए गई हुई थी लेकिन गांव दनौदा से जब वापिस आ रही थी तो गांव भिखेवाला के पास नरवाना की तरफ से आ रहे एक अज्ञात ट्रक ने टक्कर मार दी। जिससे बस सड़क पर पलट गई। इस बस मेें 11 छात्राएं सवार थी। जिसमें से तीन छात्राओं को गंभीर रूप से घायल हो गई। ग्रामीणों ने मौके पर पहुंचकर छात्राओं को अस्पताल में पहुंचाया।

वही, ट्रक सवार मौके से फरार हो गया। गनीमत यह रही की बड़ा हादसा होने से टल गया। इसके बाद क्रैन की सहायता से बस को सीधा किया गया। गौरतलब है कि वीरवार सुबह क्षेत्र में घने कोहरे के कारण दृश्यता 20 मीटर से भी कम रही जिसके चलते हाईवे पर दौडऩे वाले वाहन कछुआ चाल से रेंगते नजर आए। वहीं, घने कोहरे के कारण दूसरा हादसा कस्बे के केएम कॉलेज के पास दिल्ली-पटियाला हाईवे पर हुआ। जिसमें पंजाब की तरफ से नरवाना की तरफ आ रही एक कार में पीछे से आ रहे कैंटर ने टक्कर मार दी जिसके बाद दोनों वाहनों के परखच्चे उड़ गए वह दोनों वाहनों के चालकों को भी चोट आई।

ये थी बस में सवार छात्राएं

एसडी महिला कालेज की बस में छात्रा प्रगति, मोनिका, निकिता, अंजू, ज्योति, रमन, पुुनम, किरण, पुनम, मोनी, रसीका सवार थी। जिसमें से तीन छात्राएं गंभीर रूप से घायल हुई है।

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचा स्कूल प्रशासन

छात्राओं से भरी बस के दुर्घटनाग्रस्त होने की खबर मिलते ही एसडी महिला कालेज का स्टाफ मौके पर पहुंचा और छात्राओं का हाल परिजनों से जाना।

Next Story