Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

ट्रक ने कार में मारी टक्कर, पत्नी समेेत रिटायर्ड नेवी अफसर की मौत

प्रताप अपनी पत्नी खजानो को उपचार के लिए लेकर गांव बल्ला से पानीपत के लिए चले थे। उन्होंने पानीपत गांव बल्ला निवासी जगबीर की टैक्सी किराये पर ली थी।

ट्रक ने कार में मारी टक्कर, पत्नी समेेत रिटायर्ड नेवी अफसर की मौत
X

पानीपत रिफाइनरी रोड पर हादसे का दृश्य। 

पानीपत। पानीपत में रिफाइनरी रोड पर ट्रक ने कार को टक्कर मार दी। हादसे में नेवी रिटायर अफसर 80 वर्षीय प्रताप सिंह व इनकी पत्नी खजानो देवी निवासी गांव बल्ला जिला करनाल की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि बल्ला गांव का ही निवासी कार चालक जगबीर गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसा होते देख राहगीर रूक गए और मदद के लिए कार सवारों के पास पहुंचे। जबकि थाना मतलौडा की बोहली पुलिस चौकी भी घटनास्थल पर पहुंच गई।

राहगीरों की मदद से पुलिस ने घायल कार चालक जगबीर को पानीपत के एक निजी अस्पताल में भिजवाया। जबकि हादसे में काल का ग्रास बने प्रताप व खजानो के परिजनों को जानकारी देते हुए जहां सिविल अस्पताल भिजवाया, वहीं मृतकों के शवों का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भिजवाया। पुलिस ने बताया कि हादसे के बाद ट्रक चालक अपने वाहन को मौके पर ही छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने कार व ट्रक को केस की जांच के लिए इंपाउंड कर लिया है। वहीं पुलिस की जांच में पता चला कि प्रताप अपनी पत्नी खजानो को पानीपत के एक निजी अस्पताल में उपचार के लिए लेकर गांव बल्ला से चले थे। उन्होंने पानीपत आवागमन के लिए गांव बल्ला निवासी जगबीर की टैक्सी किराये पर ली थी। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद प्रताप व खजानो के शवों को उनके परिजनों को सौंप दिया और ट्रक के अज्ञात चालक के खिलाफ थाना सदर पुलिस ने गैर इरादन हत्या समेत अन्य आरोपों में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पानीपत पुलिस प्रवक्ता ने दावा किया कि हादसे के आरोपी ट्रक चालक को जल्द ही पुलिस गिरफ्तार करेगी।


Next Story