Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पानीपत में मकान में दबे मिले तीन कंकाल, फैली सनसनी

एफएसएल की प्रारंभिक जांच में पता चला कि एक कंकाल महिला का व दो कंकाल बच्चों के है, बच्चों के कंकाल नर के है या मादा यह पता नहीं चल सका।

पानीपत में मकान में दबे मिले तीन कंकाल, फैली सनसनी
X

पानीपत के शिवनगर में पवन के मकान में इस गड्ढे से बरामद हुए तीन कंगाल व गड्ढे में दबे कंकालों की जांच करते हुए पुलिस। 

पानीपत : पानीपत की बबैल रोड क्षेत्र में स्थित शिव नगर में पवन पुत्र धर्मपाल निवासी शुगर मिल कालोनी, पानीपत का मकान है। वहीं पवन ने यह मकान आदेश व सरोज नामक दंपति को किराये पर दे रखा है। मकान के बरामदे का फर्श नीचे बैठा हुआ था। मंगलवार को पवन फर्श की मरम्मत करवा रहा था। इस दौरान फर्श के नीचे बैठे हिस्से की खुदाई के दौरान तीन कंकाल मिले। मजदूरों ने इसकी जानकारी पवन को दी। पवन की सूचना पर थाना किला पुलिस मौके पर पहुंची और जांच की।

इधर, पुलिस अधीक्षक शशांक सावन ने भी मामले को गंभीरता से लिया और मौके पर पहुंचे। एसपी सावन की मौजूदगी में एफएसएल की टीम ने जांच की और जांच के दौरान घटनास्थल से तीन कंकाल बरामद किए गए। एक कंकाल का आकार बड़ा व दो के छोटे थे। एफएसएल की प्रारंभिक जांच में पता चला कि एक कंकाल महिला का व दो कंकाल बच्चों के है, बच्चों के कंकाल नर के है या मादा यह पता नहीं चल सका।

इधर, पुलिस व एफएसएल की जांच के बाद तीनों कंकालों का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए पानीपत के सिविल अस्पताल भिजवा दिया गया। थाना किला पुलिस जहां फोरेंसिक एक्सपर्ट डॉक्टरों से कंकालों का पोस्टमार्टम करवाएगी, वहीं डीएनए टेस्ट के लिए कंकालों से सैंपल भी लिए जाएंगे। इधर, पुलिस की जांच में पता चला कि पवन ने यह मकान 2018 को अहसान अली नामक व्यक्ति से खरीदा था। जबकि अहसान अली, जगदीश नगर में रहता था।

इधर, थाना किला के एसएचओ महिपाल ने बताया कि पवन के मकान से बरामद कंकाल केस की जांच शुरू कर दी गई है। कंकालों का बुधवार को पोस्टमार्टम करवाया जाएगा, डीएनए टेस्ट के लिए कंकालों से सैंपल लिए जाएंगे। उन्होंने बताया कि कंकाल मिलने के मामले में पुलिस इस केस के हर पहलू को ध्यान में रख कर जांच कर रही है। जल्द ही कंकाल किसके है यह मामला हत्या का या अन्य और कोई वजह है इसका जांच के बाद खुलासा किया जाएगा।

Next Story