Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जींद में सड़क हादसों में तीन लोगों की गई जान

गांव ललितखेड़ा के निकट कार ट्रैक्टर ट्राली से टकराई, एक की मौत, दो गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं एक व्यक्ति की गांव खरकबूरा के निकट तो दूसरे की गांव मोहल्लखेड़ा के निकट हादसे में मौत हो गई।

जींद में सड़क हादसों में तीन लोगों की गई जान
X
दुर्घटनाग्रस्त कार व वह ट्राली जिससे कार टकराई।

हरिभूमि न्यूज : जींद

जिले में बीती रात अलग-अलग स्थानों पर हुए सड़क हादसों (Road accidents) में तीन लोगों की मौत हो गई। जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को पीजीआई रोहतक (PGI Rohtak) रेफर किया गया है। संबंधित थाना पुलिस ने मृतकों के शवों(Dead bodies) का सामान्य अस्पताल में पोस्टमार्टम (Post mortem) करा परिजनों को सौंप दिया। पुलिस मामलों की जांच कर रही है।

गांव ललितखेड़ा के निकट बीती रात जींद-गोहाना मार्ग पर सड़क पर खड़े ट्रैक्टर ट्राली के पीछे कार जा टकराई। जिसमें कार सवार गांव भौंगरा निवासी साहिल (20) की मौत हो गई। जबकि उसका साथी गांव मांडी निवासी विकास तथा हंसावाला निवासी मनजीत गंभीर रूप से घायल हो गया। मृतक साहिल के मामा गांव अहिरका निवासी संदीप ने आरोप लगाया कि ट्रैक्टर चालक ने ट्राली को सड़क पर छोड़ा हुआ था, जिसका इंडीकेटर भी नहीं जल रहा था। सदर थाना पुलिस ने संदीप की शिकायत पर ट्रैक्टर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया।

वहीं, गांव खरकबूरा के निकट तेजरफ्तार कार ने गांव खेड़ी मसानिया निवासी राजेश (45) को टक्कर मार दी। जिसमें राजेश गंभीर रूप से घायल हो गया। राहगीरों द्वारा उसे सामान्य अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना को अंजाम देकर चालक गाड़ी को मौके पर छोड़कर फरार हो गया। कार चालक की पहचान गांव नगूरां निवासी सुरेंद्र के रूप में हुई। उचाना थाना पुलिस ने मृतक के भाई राकेश की शिकायत पर सुरेंद्र के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

उधर, गांव मोहल्लखेड़ा के निकट तेजरफ्तार अज्ञात वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी। जिसमें बाइक सवार गांव गढ़ी निवासी कंवलजीत गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे गंभीर हालात में हिसार निजी अस्पताल में ले जाया गया। जहां पर कंवलजीत की मौत हो गई। गढ़ी थाना पुलिस ने मृतक कंवलजीत के भाई अजय की शिकायत पर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

और पढ़ें
Next Story