Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

लॉटरी लगाने का झांसा देकर बुजुर्ग से सोने की अंगूठी ले गए

पीड़ित अपने रूटीन चैकअप के लिए अग्रवाल अस्पताल में आया था। इसी दौरान वह ठगों की बातों में आ गया और बातों ही बातों में बुजुर्ग से उसकी अंगुली से अंगूठी निकलवा ली।

लॉटरी लगाने का झांसा देकर बुजुर्ग से सोने की अंगूठी ले गए
X

पीड़ित व्यक्ति से पूछताछ करती शहर पुलिस।

हरिभूमि न्यूज : जींद (नरवाना)

नरवाना नगर परिषद वाली गली में स्थित एक निजी अस्पताल में चैकअप करवाने आए एक बुुजुर्ग को एक रुपये में लॉटरी टिकट देने का झांसा देकर अज्ञात युवक उसकी सोने की अंगुठी लेकर फरार हो गए। जिसके बाद आसपास के लोगों ने इस घटना शहर पुलिस को दी तो पुलिस ने मौके पर पहंुच कर घटना स्थल का जायजा लिया।

पीडित रामस्वरूप निवासी प्रीतम बाग ने बताया कि शुक्रवार को वह अपने रूटीन चैकअप के लिए अग्रवाल अस्पताल में आया था लेकिन अस्पताल में एंट्री करने से पहले बाहर खड़े एक युवक ने उसे रोक लिया और कहा कि अंकल जी हम एक रूपये में लॉटरी का टिकट देते हैं। इसके बाद उसके साथ का एक युवक वहां पहुंचा और उसने लॉटरी वाली पर्ची बुजुर्ग के सामने ही दिखाई। जिसके बाद बुजुर्ग उनकी बातों में आ गया और बातों ही बातों में बुजुर्ग से उसकी अंगुली से अंगूठी निकलवा ली। जिसके बाद तीसरे युवक के साथ स्कूटी पर सवार होकर फरार हो गए।

जिसके बाद बुजुर्ग ने आसपास के लोगों को इस घटना बारे बताया। लेकिन तब तक अज्ञात युवक गायब हो चुके थे। शहर थाना के इंचार्ज राजेश ने बताया कि पुलिस आसपास के सीसीटीवी की फुटेज खंगाल रही है।

Next Story