Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Chandigarh की ट्रेफिक संभालेंगी हरियाणा की ये आईपीएस

ट्राईसिटी चंडीगढ़ (Chandigarh) में एक बार फिर से ट्रैफिक एसपी की कमान हरियाणा के आईपीएस के हाथों में होगी। 2011 बैच से आइपीएस (IPS) मनीषा चौधरी वर्तमान में पानीपत में बतौर एसपी तैनात हैं।

Chandigarh की ट्रेफिक संभालेंगी हरियाणा की ये आईपीएस
X

चंडीगढ़। ट्राईसिटी चंडीगढ़ में एक बार फिर से ट्रैफिक एसपी (Traffic SP) की कमान हरियाणा के आईपीएस के हाथों में होगी। 2011 बैच से आइपीएस मनीषा चौधरी वर्तमान में पानीपत में बतौर एसपी तैनात हैं।

हरियाणा सरकार की तरफ से एसपी के लिए आए तीन अफसरों में यूटी प्रशासन ने मनीषा चौधरी का नाम फाइनल कर एमएचए को भेजा है। मनीषा चौधरी हिसार सहित कई जिलों में एसपी (SP) रह चुकी हैं। पहले वह क्राइम अंगेंस्ट वूमैन सेल में पंचकूला की एसपी भी रही हैं। अब से पहले 29 जुलाई को 2006 बैच के आइपीएस शशांक आनंद को तीन वर्षीय कार्यकाल पूर्ण होने के बाद रिलीव किया गया था।

जिसके बाद अभी इसका टेंपरेरी चार्ज एसपी हेड क्वार्टर और क्राइम ब्रांच आइपीएस मनोज कुमार मीना के पास है। चंडीगढ़ में एसपी यूटी पंजाब और एसपी ट्रैफिक एंड सिक्योरिटी हरियाणा काडर के आइपीएस अधिकारी ही बनते हैं। हरियाणा सरकार ने तीन नाम भेजे थे। जिसमें 2010 बैच के आइपीएस सुरेंद्र पाल सिंह और 2011 बैच के आइपीएस वीरेंद्र सिंह और मनीषा चौधरी को नामों को भेजा गया था।

Next Story
Top