Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

नेपाली युवक फैक्ट्री से 5 लाख रुपये की चोरी कर हुआ फरार

हरियाणा राज्य की टोहाना की कृषि यंत्र बनाने वाली फैक्ट्री से नेपाल काठमांडू निवासी एक युवक के अपने दो साथियों सहित करीब 5 लाख रुपये की चोरी कर फरार होने का समाचार है। इस बारे पुलिस को सूचना दी गई।

रेलयात्री का सोना पार, चोरों की तलाश में जीआरपी की दो टीमें रवाना
X
चोरी (प्रतीकात्मक फोटो)

हरियाणा राज्य की टोहाना की कृषि यंत्र बनाने वाली फैक्ट्री से नेपाल काठमांडू निवासी एक युवक के अपने दो साथियों सहित करीब 5 लाख रुपये की चोरी कर फरार होने का समाचार है। इस बारे पुलिस को सूचना दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहंच गई और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार टोहाना के भूना रोड पर कृषि यंत्रों की एक फैक्ट्री से वहां भोजन बनाने के काम करने वाला नौकर व उसके दो साथी करीबन पांच लाख की चोरी करके फरार हो गए। चोरी करके फरार हुआ युवक नेपाल के काठमांडू का बताया जा रहा हैं ।

इसके द्वारा की गई चोरी सीसीटीवी कैमरा में रिकॉर्ड हो गई है। घटना देर रात लगभग 3 बजे की बताई जा रही। फैक्ट्री मालिक विक्रम ने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस को दी गई सूचना में विक्रम ने बताया कि नेपाल निवासी बहादुर पिछले लगभग 6 साल से उसकी फेक्ट्री में खाना बनाने का काम कर रहा था।

उसने पिछले हफ्ते दो व्यक्तियों को खुद की मदद करने के लिए बुलाया व बीती रात उसने फेक्ट्री के ऑफिस का शीशा तोड़कर वहां रखी लगभग 5 लाख की राशि अपने दो साथीयो सहित चुराकर फरार हो गया। जब उसने नगदी गायब देखी तो वहां लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज देखी जिसमें उक्त युवक चोरी करते दिख रहे हैं। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

Next Story