Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

युवती ने जिस युवक पर लगाया रेप का आरोप, उसी से मंदिर में रचाया विवाह, बोली - अब निभाऊंगी पत्नी धर्म, पढ़ें पूरा मामला

Relationship Tips: देर से शादी करने के नुकसान
X

प्रतीकात्मक तस्वीर

हरिभूमि न्यूज. रोहतक

शहर की एक महिला ने जिस व्यक्ति के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज करवाया था, अब उसी से शादी रचा ली है। युवती पति के साथ महिला थाना में पहुंची और शादी की जानकारी दी। युवती का कहना है कि वह दोनों अब पति पत्नी हैं। वह अब पत्नी का धर्म निभाएगी। वह अपने पति के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं करवाना चाहती। पुलिस भी ऐसा मामला सामने आने के बाद असमंज की स्थिति में है।

एक युवती ने विगत माह महिला थाना में दुष्कर्म की शिकायत दी थी। युुवती ने बताया था कि करीब एक साल पहले वह भिवानी के एक गांव के युवक से फेसबुक के माध्यम से संपर्क में आई थी। कुछ समय बाद दोनों में बातचीत होने लगी। इस दौरान उनका कई बार मिलना हुआ। युवती का आरोप है कि इस दौरान युवक की सेना में नौकरी लग गई। वह एक दिन उसे हाेटल में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। युवती की शिकायत पर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी। पुलिस ने मामले में कार्रवाई शुरू की तो पता चला कि युवक इस समय कश्मीर में तैनात है। होटल के सीसीटीवी फुटेज से लेकर अन्य सबुत जुटाएं गए। पुलिस आगामी कार्रवाई कर ही रही थी कि युवक और युवती थाने में पहुंचे और चौकाने वाला खुलासा किया। युवती ने बताया कि उसने युवक से मंदिर में शादी कर ली है। उनके पास शादी के फोटो और अन्य प्रमाण भी हैं। वह अपने पति के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं होने देगी। पति की रक्षा करना ही उसका धर्म है।


अब एफआईआर कैंसिल होगी

कुछ दिन पहले युवती ने युवक के खिलाफ दुष्कर्म का केस दर्ज करवाया था। पुलिस ने मामले की जांच की। इस दौरान पता चला कि युवती ने युवक से शादी कर ली। दोनों ने शादी के प्रमाण दिखाए हैं। अब एफआईआर कैंसिल करने की प्रक्रिया की जा रही है।। - सुशीला, डीएसपी रोहतक

Next Story