Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

धर्मनगरी में कोख के कातिलों पर भंड़ाफोड़ : अल्ट्रासाउंड मशीन की सील, महिला डॉक्टर मौके से फरार

छापामारी करने पर टीम को अस्पताल में लिंग जांच करते हुए पाए गए। ऐसे में टीम द्वारा अल्ट्रासाउंड मशीन को सील कर दिया गया है जबकि 40 हजार की नकदी भी बरामद की गई है।

धर्मनगरी में कोख के कातिलों पर भंड़ाफोड़ : अल्ट्रासाउंड मशीन की सील, महिला डॉक्टर मौके से फरार
X

कुरुक्षेत्र। निजी अस्पताल में कार्रवाई करती टीम।

हरिभूमि न्यूज : कुरुक्षेत्र

कोख के कातिलों के खिलाफ स्वास्थ्य विभाग (Health Department) की कार्रवाई लगातार जारी है। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने धर्मनगरी में कोख के कातिलों का भंडाफोड़ किया है। शनिवार को कुरुक्षेत्र व करनाल स्वास्थ्य विभाग की टीम ने कुरुक्षेत्र में एक निजी अस्पताल में छापामारी की व लिंग जांच करते रंगे हाथों काबू किया है। इतना ही नही टीम ने जहां अल्ट्रासाउंड मशीन को सील कर दिया वहीं 40 हजार की नगदी भी बरामद की है।

महिला डॉक्टर टीम की आंखों में धूल झोंककर मौके से फरार होने में कामयाब हो गई है। टीम के डॉ. ऋषि सैनी ने बताया कि सिविल सर्जन करनाल को गुप्त सूचना मिली थी कि धर्मनगरी कुरुक्षेत्र के निजी अस्पताल में अवैध लिंग जांच हो रही है। सूचना पाकर कुरुक्षेत्र के सिविल सर्जन को भी इस बारे में सूचित किया गया। लिंग जांच के आरोपियों को काबू करने के लिए कुरुक्षेत्र व करनाल स्वास्थ्य विभाग की सयुंक्त टीम का गठन किया गया। शनिवार को टीम द्वारा एक महिला को जांच के लिए भेजा गया। 40 हजार रुपये में सौदा तय हुआ था। महिला के इशारा करने पर टीम ने छापा मारा।

छापामारी करने पर टीम को अस्पताल में लिंग जांच करते हुए पाए गए। ऐसे में टीम द्वारा अल्ट्रासाउंड मशीन को सील कर दिया गया है जबकि 40 हजार की नकदी भी बरामद की गई है। टीम द्वारा छापामारी के दौरान ही अस्पताल की महिला डॉक्टर मौके से फरार हो गई है। टीम ने मौके से एक महिला को पकड़ा है जिससे पूछताछ की जा रही है।



और पढ़ें
Next Story